close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सनी लियोनी की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, योद्धा के रूप में आईं नजर

सनी लियोनी ने अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इसे आपके साथ शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं. तस्वीर में सनी घोड़े पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वह पूरी तरह से एक योद्धा की भूमिका में दिख रही हैं. 

सनी लियोनी की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, योद्धा के रूप में आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सनी लियोनी पिछले काफी वक्त से मीडिया से दूर हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वह जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमहादेवी' में नजर आने वाली हैं. सनी लियोनी की यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियो में हैं और अब फिल्म से सनी लियोनी के फर्स्ट लुक को भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अपने लुक को सनी लियोनी ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह एक योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं. 

सनी लियोनी ने अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इसे आपके साथ शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं. तस्वीर में सनी घोड़े पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वह पूरी तरह से एक योद्धा की भूमिका में दिख रही हैं. सनी के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है क्योंकि वह इससे पहले कभी भी इस तरह की भूमिका में नजर नहीं आई हैं. 

इस फिल्म की शूटिंग तमिल और तेलुगु में की जा रही है लेकिन फिल्म को मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. तमिल में इस फिल्म का नाम 'वीरमादेवी' है जबकि तेलुगु में फिल्म का नाम 'वीरमहादेवी' है. हालांकि, यहां आपको यह भी बता दें कि अभी सनी की इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और पोस्टर में भी शूटिंग इन प्रोग्रेस लिखा गया है. इस फिल्म का निर्देशन वीसी वाडिवुड्यान कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में हाइलेवल के विजुअल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें