close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PHOTOS: जलपरी बनकर सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

सनी ने बॉलीवुड के अलावा टीवी पर भी अपना कब्जा कर रखा है. देश वापसी के बाद सनी का करियर काफी अच्छा चल निकला है. प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही जगह सनी टॉप कर रही हैं और एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की.

PHOTOS: जलपरी बनकर सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स
सनी लियोनी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अब ग्लैमर इंडस्ट्री का स्थापित नाम हैं. सनी ने बॉलीवुड के अलावा टीवी पर भी अपना कब्जा कर रखा है. देश वापसी के बाद सनी का करियर काफी अच्छा चल निकला है. प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही जगह सनी टॉप कर रही हैं और एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. सनी का कहना है कि भारत आने के बाद उनके सपनों को उड़ान मिली और वो सच हुए. बता दें कि सनी तीन बच्चों की मां हैं और अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी वो अपनी फैमिली को पूरा टाइम देती हैं. 

सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो जलपरी के लुक में नजर आ रही हैं. सनी की ये फोटोज देखकर फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं जिसमें कइयों का कहना है कि अब सनी चलेंगी कैसे तो वहीं कुछ ने उन्हें असली जलपरी बताया. सनी की इस फोटो को 12 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

सनी लियोनी ने पति के साथ शेयर की PHOTO, फैंस बोले- 'परफेक्ट जोड़ी'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love being a mermaid!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि बिजनेस के मामले में भारत इस समय दुनिया में सबसे तेज गति वाले देशों में से एक है. अगर आपका कोई सपना है और आप कुछ करना चाहते हैं, तो आप इसे हासिल कर सकते हैं. मैं खुद उनमें से एक हूं. मैंने अब तक जो कुछ भी चाहा, उसे हासिल करने में मैं कामयाब रही. मैं रातों की नींद खराब कर रही हूं, बहुत सी ऐसी चीजें कर रही हूं जिन्हें लेकर मैं जुनूनी हूं, लेकिन भारत में जिस तरह से मेरे सपनों को आकार मिला और मेरी जिंदगी में बदलाव आए उससे मैं काफी खुश हूं. 

सनी ने 2011 में भारतीय फिल्म जगत में रियालिटी शो 'बिग बॉस' के प्रतिभागी के तौर पर शुरुआत की थी. इसके बाद अभिनेत्री ने 'जिस्म 2' और 'रागिनी एमएमएस 2' से अपने करियर को ऊंचाई दी और 'पिंक लिप्स', 'लैला', 'पिया मोरे' और 'ट्रिपी-ट्रिपी' जैसे कई हिट डांस नम्बरों से दर्शकों का दिल जीता.  इसके साथ ही सनी पिछले पांच सीजन से रणविजय सिंह के साथ 'एमटीवी स्प्लिट्सविला'शो की मेजबानी भी कर रही हैं. 

(इनपुट: आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें