close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्यों चर्चा में है सनी लियोनी का यह पुतला?

सनी लियोनी के वैक्स स्टैचू से उनके सिग्नेचर परफ्यूम 'लस्ट बाय सनी' की खुशबू आएगी.

क्यों चर्चा में है सनी लियोनी का यह पुतला?
सनी लियोनी का पुतला फन पोज में बनाया गया है. (PHOTO: PTI)

नई दिल्ली: कनाडा के पोर्न मूवी जगत से आकर बॉलीवुड में सिक्का जमा चुकीं चर्चित एक्ट्रेस सनी लियोनी ने यहां के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने पहले स्टैचू का इनॉगरेशन किया, जो भारत का पहला सुगंधित पुतला है. सनी का यह आकर्षक पुतला एक फन पोज में बनाया गया है. सनी के प्रशंसकों को इस स्टैचू के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा. सनी के वैक्स के स्टैचू से उनके सिग्नेचर परफ्यूम 'लस्ट बाय सनी' की खुशबू आएगी.

कनाडा में जन्मी, भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोनी को कई फिल्मों और टीवी शो में उनके अलग टैलेंट के लिए जाना जाता है. उन्होंने इतने कम समय में जो शोहरत हासिल की है, वह कई लोगों के लिए एक प्रेरणास्पद है.

नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद्स में सनी का आकर्षक स्टैचू 200 से अधिक मेजरमेंट और तस्वीरों की मदद से बनाया गया है. इसके लिए मुंबई में एक्ट्रेस के साथ पहले सिटिंग सेशन भी किया गया था. यह स्टैचू दुनियाभर के उनके फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार नकल है.

मेरे लिए बेहद खास पल: सनी
उत्साहित सनी लियोनी ने कहा, "यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है. मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं. सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अद्भुत अनुभव मिला. मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत और शानदार हुनर के लिए धन्यवाद देती हूं."


मोम के पुतले के साथ पोज देती हुईं सनी लियोनी.

शानदार अनुभव रहा
मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, "बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक, सनी लियोनी के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं. उनका स्टैचू बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का अवसर देगा. हम आप सभी का अपने सेलेब्रिटी से मिलने और मस्ती करने के लिए स्वागत करते हैं."


सनी लियोनी मोम के पुतले के साथ.

मैडम तुसाद म्यूजियम के बारे में
मैडम तुसाद-दिल्ली म्यूजियम की स्थापना पहली दिसंबर, 2017 को हुई थी. यह प्रमुख आकर्षक स्थलों में से एक है. यह ग्लैमर, स्पोर्ट्स, इतिहास और राजनीति की दुनिया के किरदारों को एक ही छत के नीचे ले आने के लिए विख्यात है. यहां आगंतुकों को सेलिब्रिटी के जीवंत पुतलों के साथ बात करने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें