close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवरात्रि से पहले विवादों में घिरा सनी लियोन का यह विज्ञापन, सरकार से हुई शिकायत!

 सोशल मीडिया पर सनी की गुजरात में लगी होर्डिंग वाली एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है और लोगों ने इस पर अपना विरोध भी जताना शुरू कर दिया है. 

नवरात्रि से पहले विवादों में घिरा सनी लियोन का यह विज्ञापन, सरकार से हुई शिकायत!
सनी लियोनी की होर्डिंग वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: गुजरात में कुछ जगह मैनफोर्स कंपनी की ओर से नवरात्रि की शुभकामना संदेश वाले होर्डिंग लगाए गए हैं. हालांकि संबंधित होर्डिंग में कही पर भी कंडोम शब्द का इस्तेमाल नहीं है, लेकिन उसमें मैनफोर्स लोगो के साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' शब्द लिखे हुए हैं. इन होर्डिंग में सनी लियोनी की तस्वीर भी नजर आ रही हैं, जिसके कारण उन पर कल्चरल वैल्यूज को आहत करने का आरोप लगाया गया है. साथ ही सरकार से भी इसकी शिकायत कर दी गई है. सनी लियोनी पर सोशल मीडिया पर लोगों ने निशाना साधना भी शुरू कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ संगठनों ने सनी लियोनी की फोटो वाली होर्डिंग को तत्काल हटाने की मांग की है. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को शिकायती चिट्ठी भी लिखी गई है. गौरतलब है कि सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एंबेसडर हैं. कॉन्फिडिरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, 'त्योहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं. ये युवाओं को मैनफोर्स कंडोम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है.' हालांकि सम्बंधित होर्डिंग्स में 'कंडोम' शब्द का इस्तेमाल नहीं है. लेकिन उसमें मैनफोर्स के लोगो साथ 'प्ले, लव और नवरात्रि' शब्द लिखे हुए हैं.'

यह भी पढ़ें- जब सनी लियोनी को सभी ने किया था इग्नोर, तब इस एक्टर ने दिया था साथ

वहीं, सोशल मीडिया पर सनी की यह होर्डिंग वाली तस्वीर काफी वायरल हो रही है और लोगों ने इस पर अपना विरोध जताना भी शुरू कर दिया है. पढ़ें किसने क्या कहा...

कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ का पहला गाना भी रिलीज हो चुका है, जिसमें सनी लियोनी जबरदस्त डांस नंबर करते हुए अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल 'ट्रिप्पी-ट्रिप्पी' हैं. सनी अभिनेता अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें