अपने पति डेनियल वेबर और खुद को सनी लियोनी ने बताया प्रैक्टिकल पेरेंट
Advertisement

अपने पति डेनियल वेबर और खुद को सनी लियोनी ने बताया प्रैक्टिकल पेरेंट

सनी ने कहा, "इन अनाथालयों व आश्रयों में बाल तस्करी से बचाई गई बच्चियां, एचआईवी पीड़ित बच्चे और अनाथ बच्चे रहते हैं, इनकी एक झलक भी आपके दिल को छू लेती है. ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है. हमारे दिल में और घर में इसके लिए जगह थी, इसलिए सब कुछ होता गया." 

सनी लियोनी ने रणदीप हुड्डा के साथ रैंप वॉक किया (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: एक बच्ची निशा कौर वेबर को अपने पति डेनियल वेबर के साथ गोद लेने वाली भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह और उनके पति मिलकर एक व्यावहारिक एवं क्रियाशील अभिभावक हैं और अपनी बच्ची की परवरिश दोनों हर रोज मिलकर कर रहे हैं. सनी ने लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2017 के दौरान आईएएनएस से कहा, "उसे पाकर बहुत अच्छा लग रहा है. मैं और डेनियल मिलकर उसकी परवरिश करते हैं. हम उसे नहलाते हैं, उसकी नैपी बदलते हैं और उसे खिलाते हैं. जब वह जागती है, तब हम जागते हैं."

  1. मैं और डेनियल मिलकर उसकी परवरिश करते हैं.
  2. उसे पाकर बहुत अच्छा लग रहा है.
  3. उसकी नैपी बदलते हैं और उसे खिलाते हैं.

उन्होंने कहा "हम दोनों के बीच उसके कमरे में उसे 'गुड मार्निंग' कहने जाने के लिए होड़ रहती है. कभी-कभी कमरे में अंदर पहले जाने के लिए हम एक-दूसरे को धक्का भी दे देते हैं. हम सच में बेहद खुश हैं." सनी (36) ने महाराष्ट्र के लातूर से बच्ची को गोद लिया है और इस प्रक्रिया में उन्हें दो साल लग गए. अभिनेत्री ने बताया कि हम दोनों ने दो साल पहले गोद लेने का फैसला किया था क्योंकि हम दोनों ही कई अलग-अलग अनाथालयों और आश्रयों के साथ जुड़े हुए हैं, खासकर सेंट कैथरीन होम के साथ.

सनी ने कहा, "इन अनाथालयों व आश्रयों में बाल तस्करी से बचाई गई बच्चियां, एचआईवी पीड़ित बच्चे और अनाथ बच्चे रहते हैं, इनकी एक झलक भी आपके दिल को छू लेती है. ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें माता-पिता की जरूरत है. हमारे दिल में और घर में इसके लिए जगह थी, इसलिए सब कुछ होता गया." अभिनेत्री ने यहां फैशन शो में स्पैलश ब्रांड के ऑटम/विंटर कलेक्शन के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रैंप वॉक किया.

इस ब्रांड के साथ जुड़ाव के बारे में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे निजी तौर पर स्पलैश का कलेक्शन पसंद है." फिल्म 'रईस' के गाने 'लैला मैं लैला' में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकीं अभिनेत्री ने बताया कि इस साल उनकी एक फिल्म 'तेरा इंतजार' आएगी और कुछ परियोजनाएं हैं, जो प्रक्रिया में हैं. हाल ही में एक मोबाइल स्टोर के उद्घाटन के सिलसिले में कोच्चि पहुंती सनी को देखने के लिए बड़ी संख्या में सड़कों पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. अभिनेत्री की कार धीरे-धीरे रेंग रही थी. जिस पर उन्होंने कहा था कि उनकी कार सच में 'प्यार के समुद्र' के बीच में है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news