बदल गई 'उजड़ा चमन' की रिलीज डेट, नए पोस्टर के साथ किया ऐलान

बॉलीवुड की दो मोस्टअवेटेड फिल्मों 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' और 'बाला (Bala)' के विवाद के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है...

बदल गई 'उजड़ा चमन' की रिलीज डेट, नए पोस्टर के साथ किया ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दो मोस्टअवेटेड फिल्मों 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' और 'बाला (Bala)' के विवाद के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां कल 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' के निर्माताओं की सुप्रीम कोर्ट में 'बाला (Bala)' के मेकर्स के खिलाफ याचिका की बात सामने आई. तो वहीं आज 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

जहां बीते दिनों 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' के डर से बाला मेकर्स ने 15 नवंबर से रिलीज डेट पीछे सरका दी थी और 8 नवंबर को फिल्म रिलीज करने की जानकारी दी थी. वहीं अब  'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' के निर्माताओं ने इस फिल्म को 7 नवंबर के बदले एक हफ्ते पहले ही 1 नवंबर को रिलीज करने का फैसला लिया है. देखिए यह पोस्टर...

डायरेक्टर अभिषेक पाठक की फिल्म 'उजड़ा चमन' में सनी सिंह के अलावा मानवी गगरू, करिश्मा शर्मा और ऐश्वर्या सखुजा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि नवंबर में रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों "बाला" और ''उजड़ा चमन'' का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा गया है. जहां 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' के निर्देशक और निर्माता ने 'बाला (Bala)' मेकर्स पर कॉपी राइट्स का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. 

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा 'बाला' और 'उजड़ा चमन' विवाद! कॉपी राइट का है मामला

इस याचिका में "उजड़ा चमन" के निर्देशक ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि फिल्म 'बाला (Bala)' की रिलीज पर रोक लगाई जाए. याचिका में कहा गया है कि "बाला" फ़िल्म के निर्देशक ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है. अब सुप्रीम कोर्ट 4 नवंबर को याचिका पर सुनवाई करेगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें