सुपरनाइट विद 'ट्यूबलाइट' : सलमान को तो हंसाया, लेकिन दर्शकों को हंसाने में नाकाम रहे डॉ. गुलाटी?
Advertisement

सुपरनाइट विद 'ट्यूबलाइट' : सलमान को तो हंसाया, लेकिन दर्शकों को हंसाने में नाकाम रहे डॉ. गुलाटी?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए चैनल पर एक स्पेशल प्रमोशनल कार्यक्रम का प्रसारण किया गया. दो घंटे के इस स्पेशल एपिसोड को 'द कपिल शर्मा शो' से इतर तैयार किया गया.  

सुपरनाइट विद 'ट्यूबलाइट' में दर्शकों हंसाने में नाकामयाब रहे सुनील ग्रोवर? (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए चैनल पर एक स्पेशल प्रमोशनल कार्यक्रम का प्रसारण किया गया. दो घंटे के इस स्पेशल एपिसोड को 'द कपिल शर्मा शो' से इतर तैयार किया गया.  

बता दें कि ये शो काफी दिनों से सुर्खियों में था, क्योंकि कपिल शर्मा के पुराने साथी सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ने के बाद पहली बार एक अलग कॉमेडी शो अपने दम पर ले कर आ रहे थे. इस शो में सुनील का साथ देने के लिए अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी थे. दर्शकों को एक बार फिर डॉ. मशहूर गुलाटी का बेसब्री से इंतजार था. 

दर्शक देखना चाह रहे थे कि क्या जिस तरह सुनील के बिना कपिल शर्मा शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी, क्या उसके उलट कपिल के बिना सुनील अपना शो सुपरहिट कर पाते हैं या नहीं. 

कपिल और सुनील के फैंस इसे इन दोनों स्टार कॉमेडियन में जंग के तौर पर देख रहे थे. लेकिन सवाल ये है कि क्या सुनील कपिल के बिना ही दर्शकों को एंटरटेन करने के मकसद में कामयाब हो पाए?

तो आपको बता दें कि सुनील ने 'द कपिल शर्मा  शो' से हिट हुए अपने किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार से शो कि शुरुआत की जिसमें अली असगर नर्स लैला की भूमिका में नजर आए. डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ने शो में सलमान खान का एक मेडिकल टेस्ट भी अपने ही निराले अंदाज में किया. इस दौरान सुनील ने काफी कोशिश की सलमान और दर्शकों को हंसाने की, लेकिन नाकाम साबित हुए.

और इसका सबूत ऑफिशियल ट्वीट्स पर आए रीट्वीट के साथ सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन भी हैं. 

 

इसके बाद सुनील अमिताभ बच्चन की वेशभूषा में आए और सलमान और उनके भाई सोहेल के साथ 'केबीसी डुप्लीकेट शो' एक्ट किया. इस एक्ट में भी सुनील ने काफी कोशिश की दर्शकों को एंटरटेन करने की लेकिन यहां भी उनकी मिमिक्री और थोड़े बहुत जोक्स ही हंसाने में कामयाब हो पाए.

बहुत सारे लोग इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि इसमें कुछ भी नया नहीं था. शो में सुनील, अली असगर और बाकी अन्य कलाकार जो कुछ भी सलमान और सोहेल के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे, वही सब अंदाज तो कपिल शर्मा के शो में भी था.

शो में सबका ध्यान खींचने में सबसे ज्यादा सफल हुए कॉमेडियन संजू बाबा के नाम से फेमस कॉमेडियन संकेत भोसले.  संकेत ने अपने चिर परिचित अंदाज में संजय दत्त की मिमक्री करते हुए सलमान और सोहेल के साथ ‘दत्त का दम’ को होस्ट  किया.

फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन और दी कपिल के साथ वापस आने की सलाह 

 

जब वह एक्टर नील नितिन मुकेश और डिमोनेटाइजेशन को बोलने में हकलाते नजर आए तो ट्यूबलाइट के स्टार्स और दर्शकों को बहुत हंसी आई. लेकिन कुल मिलकर दर्शकों को सुनील ग्रोवर के इस शो में कपिल शर्मा की कमी बेहद खली.

बता दें कि फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल खान, चाइनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पूरी नजर आएंगे. वही फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है.

Trending news