Too Hot: एक तो ब्रालेट ऊपर से जींस के बटन खोल इस एक्ट्रेस ने दिए हद से ज्यादा किलर पोज, फोटो देखते ही लोगों ने कहा- 'बर्थडे आते-आते अब क्या...'
Advertisement

Too Hot: एक तो ब्रालेट ऊपर से जींस के बटन खोल इस एक्ट्रेस ने दिए हद से ज्यादा किलर पोज, फोटो देखते ही लोगों ने कहा- 'बर्थडे आते-आते अब क्या...'

Tara Sutaria: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरूआत की थी. वो हमेशा से अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तारा को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. 

 

tara

Tara Sutaria Hot Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को खासतौर पर 'SOTY 2', 'एक विलेन रिटर्न्स', 'हीरोपंती 2' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं जहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. तारा अक्सर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. इस बीच तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके बाद उन्हें कई लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि तारा 19 नवंबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाएंगी. बर्थडे से पहले तारा ने फैंस के लिए अपनी एक सेक्सी ब्रालेट टॉप और अनबटन जींस में बहुत ही हॉट तस्वीर साझा की है. 

इस तस्वीर की वजह से हुईं ट्रोल

आज यानी गुरुवार को तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस बोल्ड तस्वीर को शेयर किया. आप देख सकते हैं कि फोटो में एक्ट्रेस प्रिंटेड बिकिनी में बहुत हॉट लग रही हैं. उन्होंने डेनिम के बटन खोल रखे हैं. तस्वीर में तारा बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ अपने टोंड एब्स और फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए तारा ने कैप्शन लिखा-'बर्थडे वीक.' अब जैसे ही ये तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की लोगों ने तभी से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

 

लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट्स

 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने तारा सुतारिया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बिल्कुल शर्म नहीं आती है क्या?'  इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा- 'बर्थडे आते-आते इसके सारे कपड़े उतर जाएंगे'. हालांकि, तारा के कई फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं, बात करें तारा सुतारिया के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया ता जिसमें दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में थे. अगली बार तारा धैर्य करवा के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी. इस अनटाइटल्ड फिल्म को निखिल नागेश भट डायरेक्ट कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news