Malaika Arora ने Arjun Kapoor से कर ली सगाई? लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की बड़ी सी डायमंड रिंग
Advertisement

Malaika Arora ने Arjun Kapoor से कर ली सगाई? लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की बड़ी सी डायमंड रिंग

Arjun Kapoor और Malaika Arora एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. शायद गुपचुप तरीके से अर्जुन और मलाइका की सगाई हो गई है क्योंकि मलाइका लेटेस्ट वीडियो में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं..

 

Malaika Arora ने Arjun Kapoor से कर ली सगाई? लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की बड़ी सी डायमंड रिंग

Malaika Arora Video: अरबाज खान की पत्नी रह चुकीं एक्ट्रेस, मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अब अपने से 12 साल छोटे एक्टर, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं. जहां शुरू में दोनों चुपचाप डेट कर रहे थे, अब अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं और पब्लिक में भी साथ में नजर आते हैं. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिससे फैन्स यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उनकी अर्जुन कपूर के साथ सगाई हो चुकी है. मलाइका इस वीडियो में अपनी रंग फिंगर पर एक बड़ी सी डायमंड अंगूठी को फ्लॉन्ट कर रही हैं जो वो आमतौर पर शायद नहीं पहनती हैं. आइए इस बारे में और जानते हैं..  

Malaika Arora ने Arjun Kapoor से कर ली सगाई?

मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं और उनके परवर और दोस्तों के साथ-साथ फैन्स को भी उनके रिलेशनशिप के बारे में पता है. दोनों एक साथ छुट्टियां मनाते हैं, पार्टियों में जाते हैं और एक दूसरे के घरों पर भी स्पॉट हुए हैं. अब, ऐसा लग रहा है कि ये स्टार कपल शादी के लिए तैयार है और दोनों ने सगाई भी कर ली है. मलाइका के साथ में एक बड़ी डायमंड रिंग देखी गई है. 

लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की बड़ी सी डायमंड रिंग 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका सेल्फी कैमरा ऑन है और वो हैट लगाकर धूप में पोज कर रही हैं. मलाइका ने अपना बायां हाथ कैमरे के सामने रखा हुआ है जिसमें रिंग फिंगर में एक बड़े डायमंड वाली अंगूठी नजर आ रही है. बता दें कि ये एक थ्रोबैक वीडियो और इसलिए ऐसा भी हो सकता है कि अर्जुन और मलाइका ने सगाई न की हो. 

मलाइका अर्जुन से पहले अरबाज खान की पत्नी थीं और दोनों का एक बेटा भी है. अब, मलाइका अर्जुन को और अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news