Malaika Arora Oops Moment: रेस्टोरेंट के बॉथरूम से निकलने से पहले मलाइका अरोड़ा ने की थी बड़ी भूल, फिर सरेआम हुईं शर्मिंदा!
Advertisement

Malaika Arora Oops Moment: रेस्टोरेंट के बॉथरूम से निकलने से पहले मलाइका अरोड़ा ने की थी बड़ी भूल, फिर सरेआम हुईं शर्मिंदा!

Malaika Arora Oops Moment: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने ऊप्स मोमेंट पर बात करते हुए बताया था कि एक बार रेस्टोरेंट के वॉशरूम से निकलते समय वह अपनी पैंट चढ़ाना भूल गई थीं... 

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Shocking Oops Moment: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करना पसंद करती हैं लेकिन एक बार उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर अपने ऊप्स मोमेंट पर बात की थी. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Oops Moment) ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए बताया था कि उन्होंने एक बार रेस्टोरेंट के बाथरूम से निकलते समय ऐसी गलती कर दी थी जिसे याद करके वह आज भी हंस पड़ती हैं.

जब पैंट पहनना भूलीं Malaika Arora 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने अपना फनी मोमेंट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर बताया था कि जब कोरोना (Coronavirus) का खौफ हद से ज्यादा हो गया था, उसी दौरान वह एक रेस्टोरेंट में गई थीं जहां बॉथरूम से निकलते वक्त वह अपनी पैंट पहनना भूल गई थीं. मलाइका (Malaika Arora Forget to Wear Pants) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि 'वह एक रेस्टोरेंट में गई थीं जहां उन्होंने कोहनी से गेट खोला, फिर पैर से टॉयलट सीट उठाई और फिर टिश्यू की मदद से पानी का इस्तेमाल किया.' मलाइका ने लिखा, 'फिर उन्होंने हाथ धोए और कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया और वापस टेबलपर आकर बैठ गईं.'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) ने कहा, 'जब वह टेबल पर लौट आईं तब उन्हें अहसास हुआ कि वह अपनी पैंट चढ़ाना भूल गई हैं...' मलाइका फैंस के साथ इस बात को शेयर करते हुए बताया कि 'वह उस वक्त हद से ज्यादा शर्मिंदगी महसूस कर रही थीं.' मलाइका (Malaika Arora Videos) के फनी मिस्टेक पर नेटीजन्स ने खूब मजे लिए थे. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news