Disha Patani: फटी पैंट के साथ हद से ज्यादा डीपनेक टॉप पहन निकली हसीना, लोगों की एक ही जगह टिक गईं नजरें!
Advertisement

Disha Patani: फटी पैंट के साथ हद से ज्यादा डीपनेक टॉप पहन निकली हसीना, लोगों की एक ही जगह टिक गईं नजरें!

Disha Patani Video: दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर अपने हॉट लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दिशा पाटनी हाल में एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां वह बेहद टाइट टॉप में सिजलिंग पोज करती दिखाई दीं.

दिशा पाटनी

Disha Patani Viral Video: बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा सिजलिंग अदाओं को लेकर फैंस के बीच पॉपुलर हैं. दिशा पाटनी अक्सर ही अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. दिशा (Disha Patani Movies) ने ऐसा ही कुछ हाल में भी किया है. बीती रात दिशा पाटनी (Disha Patani New Look) एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां हद से ज्यादा डीपनेक टाइट बॉडीसूट के साथ एक्ट्रेस ने कटी-फटी जींस पहनी थी. दिशा पाटनी का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...! 

Disha Patani का बोल्ड लुक वायरल...! 

दिशा पाटनी (Disha Patani Instagram) बीती रात जियो स्टूडियो के एक इवेंट में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शिमरी बॉडीसूट के साथ कटी-फटी स्टाइल वाली डेनिम्स कैरी किए दिखाई दीं. दिशा पाटनी का बॉडीसूट इतना टाइट था कि उनकी बॉडी का हर एक कर्व नजर आ रहा था. दिशा पाटनी (Disha Patani New Films) को हद से ज्यादा टाइट आउटफिट में देख लोगों ने एक्ट्रेस पर कमेंटबाजी भी करनी शुरू कर दी है कि आखिर उन्हें सांस भी आ रही है या नहीं. 

Disha ने मौनी रॉय के साथ जमकर दिखाया स्टाइल! 

दिशा पाटनी (Disha Patani Photos) लेटेस्ट इवेंट में बेहद सिंपल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक लगाकर पहुंची थीं. दिशा पाटनी ने इवेंट में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का हाथ थामकर एंट्री ली थी. दोनों एक्ट्रेसेस की बॉन्डिंग देख नेटीजन्स इनकी बलाईयां लेते नहीं थक रहे हैं. 

दिशा पाटनी  (Disha Patani Upcoming Movies)के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही प्रभास के 'प्रोजेक्ट के' और फिल्म 'योद्धा' में दिखाई देंगी. बता दें, दिशा पाटनी ने साल 2015 में साउथ फिल्म 'लोफर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में फिल्म एमएस 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से डेब्यू करने वालीं दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बाघी' सीरिज से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. दिशा पाटनी को आखिरी बार फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा गया था.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news