close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बुक कराई है पूरी ट्रेन

हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पूरी ट्रेन बुक कराई है. यह ट्रेन बुधवार 16 अक्टूबर को 3 बजे दिन में मुम्बई सेंट्रल से चलेगी और 17 अक्टूबर गुरुवार को दिन में 2 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी. 

हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बुक कराई है पूरी ट्रेन
अक्षय कुमार 8 डब्बों की ट्रेन से अपनी फिल्म का प्रोमोशन करेंगे.

नई दिल्ली: हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पूरी ट्रेन बुक कराई है. यह ट्रेन बुधवार 16 अक्टूबर को 3 बजे दिन में मुम्बई सेंट्रल से चलेगी. 17 अक्टूबर गुरुवार को यह ट्रेन दिन में 2 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी. अक्षय कुमार 8 डब्बों की ट्रेन से अपनी फिल्म का प्रोमोशन करेंगे. ट्रेन में सेलेब्रिटी और मीडिया के लोग यात्रा करेंगे. 

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर ने बताया कि यह स्पेशल ट्रेन कई राज्यों और महत्वपूण जिलों मसलन सूरत, बड़ोदरा, कोटा स्टेशन से गुजरेगी. 

बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, 'हाउसफुल 4' एक मल्टीस्टारर फिल्म है. जिसमें अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, पूजा गर्ग और कई कलाकार  भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लंबे समय बाद डबल रोल में नजर आने वाले हैं. उनके साथ-साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख पूजा हेगड़े, कृति सेनन और कृति खरबंदा भी डबल रोल में दिखेंगी.