दुल्हन के लिबास में Mouni Roy को देख खुद को रोक नहीं पाए सूरज, सबके सामने कर लिया KISS
Advertisement

दुल्हन के लिबास में Mouni Roy को देख खुद को रोक नहीं पाए सूरज, सबके सामने कर लिया KISS

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बीच कपल के वेडिंग की अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सूरज मौनी को किस करते हुए दिख रहे हैं.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूसबूरत अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स मौनी और सूरज को शादी की बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच मौनी ने शादी की अनसीन तस्वीरों की झलक दिखाई हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं.

  1. सूरज ने पत्नी मौनी को किया किस 
  2. इंटरनेट पर छाई गईं तस्वीरें
  3. देखें कपल की अनसीन वेडिंग फोटोज

शादी के दौरान रोमांटिक हुए सूरज

पहली फोटो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान मौनी रॉय (Mouni Roy) लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह सूरज के साथ मंडप में रस्म निभाती हुईं दिख रही हैं. दूसरी फोटो में मौनी और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) साथ में बैठे हुए हैं. वहीं, तीसरी फोटो में सूरज (Suraj Nambiar), मौनी रॉय को किस करते हुए दिख रहे हैं. इन तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही है.

fallback

वेडिंग फोटोज पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

मौनी राय (Mouni Roy) ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सखा सप्तपदा भव. सखायौ सप्तपदा. बभूव. सख्यं ते गमेयम्. सख्यात् ते मायोषम्. सख्यान्मे मयोष्ठाः' इन अनसीन वेडिंग फोटोज पर फैंस और सेलेब्स ने जमकर प्यार बरसाया है. इससे पहले मौनी ने पति सूरज नांबियार के साथ फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार वह मुझे मिल गया. हमने शादी कर ली. आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए. सूरज और मौनी की तरफ से ढेर सारा प्यार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

स्मृति ईरानी ने दी थी शादी की बधाई

देश की महिला एवं बाल विकास मंत्र स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी पोस्ट शेयर मौनी और सूरज को शादी की बधाई दी थी. उन्होंने लिखा, 'ये लड़की मेरी जिंदगी में 17 साल पहले आई थी. तब लोग दावा करते थे कि वह अनुभवहीन है लेकिन यह उसका ज्ञान ही था कि वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के लिए अपनापन, खुशी और अपनी जिंदगी की सीख लेकर आई. उनकी जिंदगी में मौनी का होना उनकी खुशकिस्मती है.'

मौनी ने पोस्ट पर किया ये कमेंट

उन्होंने आगे लिखा, 'आज वह नया सफर शुरू कर रही है. सारे ईश्वर उस पर दया करें और खुशियों, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें. दूल्हे के लिए यही कहूंगी कि तुम बहुत भाग्यशाली हो सूरज नांबियार. ईश्वर आशीर्वाद बनाए रखें. मौनी लव यू.' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मौनी ने लिखा, 'बहुत खूबसूरत शब्द हैं. मैं आपकी और आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हूं. आपसे बहुत प्यार करती हूं. यहां आपको याद कर रही हूं.' गौरतलब है कि मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के साथ गोवा में 27 जनवरी को शादी की है. जिसमें उनके करीबी दोस्त मंदिरा बेदी, आशका गोराड़िया, अर्जुन बिजलानी सहित परिवार के लोग शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें- रियल लाइफ में बिल्कुल अलग है इमली की मां मीठी, Photos देख उड़ जाएंगे होश!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news