'सूरज पे मंगल भारी' से फिर आएगी सिनेमाघरों में बहार, दिलजीत की तलाश होगी पूरी
Advertisement

'सूरज पे मंगल भारी' से फिर आएगी सिनेमाघरों में बहार, दिलजीत की तलाश होगी पूरी

 'सूरज पे मंगल भारी 15 नवंबर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लॉकडाउन लगने के बाद कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी. सिनेमाघर में 13 मार्च को रिलीज हुई एंग्रेजी मीडियम आखिरी फिल्म थी. 

पोस्टर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी 15 नवंबर को पूरे भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इसमें मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख अभिनीत बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. इस साल भारत में बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है, जिसे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

  1. लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी 'अंग्रेजी मीडियम'
  2. 'सूरज पे मंगल भारी' में दिलजीत का मुख्य किरदार
  3. रणवीर सिंह की 83 भी होगी सिनेमाघरों में रिलीज

लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी 'अंग्रेजी मीडियम'
सिनेमाघर में 13 मार्च को रिलीज हुई 'अंग्रेजी मीडियम' आखिरी फिल्म थी, तब से अब तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. 'सूरज पे मंगल भारी' को पहले 13 नवंबर को रिलीज करने की योजना थी, लेकिन निर्माता जी स्टूडियो ने सोमवार को रिलीज की असल तारीख की घोषणा की. 

'सूरज पे मंगल भारी' में दिलजीत का मुख्य किरदार
'सूरज पे मंगल भारी' अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने सूरज सिंह ढिल्लन की भूमिका निभाई है, जो एकदम सही दुल्हन की तलाश में है. दूसरी ओर मनोज बाजपेयी, जासूस मधु मंगल राणे का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर पिछले महीने रिलीज किया गया था.

रणवीर सिंह की 83 भी होगी सिनेमाघरों में रिलीज
बता दें, 'सूरज पे मंगल भारी' के अलावा, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण-स्टारर '83' भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि, रिलीज की तारीख को 2021 की पहली तिमाही में धकेल दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: 7 बजते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ Laxmii Streaming Now, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Trending news