Shocking : फिनाले से पहले हुआ मिड-वीक एलिमिनेशन, इन कंटेस्टेंट ने बनाई टॉप 5 में जगह
Advertisement

Shocking : फिनाले से पहले हुआ मिड-वीक एलिमिनेशन, इन कंटेस्टेंट ने बनाई टॉप 5 में जगह

टिकट टू फिनाले जीतने के बाद भी कंटेस्टेंट सुरभि राणा टॉप फाइव में जगह बनाने में नाकाम रहीं.

 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बिग बॉस के घर में फिनाले वीक चल रहा है और इस वीक में कई नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. मिड वीक एलिमिनेशन का रिजल्ट काफी शॉकिंग आया है. टिकट टू फिनाले जीतने के बाद भी कंटेस्टेंट सुरभि राणा टॉप फाइव में जगह बनाने में नाकाम रहीं. घरवालों के चुनाव के बाद फैंस के वोट के बाद सुरभि को बेघर होना पड़ा. फिनाले में दीपिका ठाकुर, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी ने जगह बनाई. 

बिग बॉस की खबरों का खुलासा करने वाले सोशल मीडिया अकाउंट 'द खबरी' ने इस बात की खबर सबसे पहले पोस्ट की. 

BB 12 : शो में हुई एक स्पेशल मेहमान की एंट्री, दीपक ठाकुर ने घर की बहू बनकर किया 'वेलकम'

बता दें कि खबर में फिनाले वीक में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री कराई गई थी. इस दौरान घर में काफी मौज-मस्ती हुई और इसी के साथ मुकाबला भी कड़ा हो गया. वहीं आने वाले संडे को इस राज से पर्दा उठ जाऐगा कि कौन सा कंटेस्टेंट है जिसने पूरे देश के दिलों पर कब्जा किया है. इसी बीच 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी की तस्वीर भी सामने आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर इस ट्रॉफी की तस्वीर वायरल हो चुकी है. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो असली ट्रॉफी कैसी होगी इसका राज तो फिनाले की रात ही खुलेगा. दरअसल इस तस्वीर में 'बिग बॉस 12' की विजेता ट्रॉफी नजर आ रही है. फिलहाल तो आपको बता दें कि सामने आई तस्वीर का ऊपरी हिस्सा इस सीजन के थीम के मुताबिक ही लग रहा है. इसलिए इसे बिग बॉस 12 की असली ट्रॉफी होने पर यकीन ना करना भी गलत होगा. 

fallback

बता दें कि फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती चल रहीली है. मिड वीक एलिमिनेशन में सुरभि राणा बाहर हो चुकी हैं और इससे पहले हुए आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुई थीं. इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं. श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और करणवीर बोहरा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news