Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती और शोविक अपने घर से गायब, फोन भी बंद
Advertisement

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती और शोविक अपने घर से गायब, फोन भी बंद

जिस बिल्डिंग के पास इस समय ZEE NEWS के प्रतिनिधी हैं, उसका फ्लैट 101 रिया और शोविक का है लेकिन इस वक्त वे यहां नहीं हैं. 

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती और शोविक अपने घर से गायब, फोन भी बंद

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला और गहराता नजर आ रहा है. बिहार पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शोविक (Shovik) से संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन संपर्क हो नहीं पा रहा है. पुलिस पास मौजूद दस्तावेज में शोविक का पता है, इसी पते पर ZEE NEWS के रिपोर्टर इस वक़्त मौजूद हैं. लेकिन तब भी शाविक से कोई संपर्क होना मुश्किल हो रहा है. 

जिस बिल्डिंग के पास इस समय ZEE NEWS के प्रतिनिधी हैं, उसका फ्लैट 101 रिया और शोविक का है लेकिन इस वक्त वे यहां नहीं हैं. जिसके बाद ZEE NEWS ने शोविक को कॉल भी किया. लेकिन इस कॉल का कोई जवाब नहीं दिया गया. 

कैमरे के सामने रिपोर्टर के कॉल करने पर नंबर स्विच ऑफ आ रहा है. कल तक ये नंबर चालू था. जिसके बाद हमने शाविक को वॉट्सएप पर मैसेज भी किया लेकिन हमें कोई जवाब नहीं दिया. ऐसा ही बिहार पुलिस के साथ भी हुआ है. पुलिस भी इन दोनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

 

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में पटा में एफआईआर दर्ज होने के बाद जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की एक टीम ने सुशांत सिंह के डॉक्टर केसरी चावड़ा का भी बयान लिया है. 

डॉक्टर के मुताबिक नवंबर 2019 से वो सुशांत सिंह का इलाज कर रहे थे. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि फरवरी के आखिरी हफ्तों से सुशांत न तो दवा को रेगुलर तरीके से खा रहे थे और उनकी सलाह को भी इसके बाद धीरे-धीरे अनसुना करना शुरू कर दिया था. वहीं, बिहार पुलिस ने बैंक से सुशांत सिंह के अकाउंट डिटेल की जानकारी भी हासिल की है, जिसमें उनके पैसों का हिसाब है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखे

Trending news