Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को ED ने भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए अब रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन भेजा है. 

Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को ED ने भेजा समन
फाइल फोटो

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए अब रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन भेजा है. ईडी द्वारा अब तक सुशांत की ग्रलफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, सुशांत की पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, रिया के सीए रितेश शाह, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दिवंगत अभिनेता के अन्य निजी स्टाफ से पूछताछ की जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें: Sushant Suicide Case में बड़ा ट्विस्ट, सामने आया रिया चक्रवर्ती का ड्रग कनेक्शन

हाल ही में इडी ने सुशांत के पिता केके सिंह का भी बयान दर्ज किया था. ईडी ने सुशांत के पिता से उनके बेटे के बैंक खाते से वित्तीय लेनदेन के बारे में पूछताछ की गई थी. ईडी ने दिवंगत अभिनेता के फिक्स्ड डिपॉजिट (मियादी जमा) और अन्य चीजों के बारे में भी पूछा था. 

ये भी पढ़ें: सुशांत के इन 2 दोस्तों को मिल रहीं धमकियां, TWEET कर की सुरक्षा की मांग

वहीं, दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में रिया के व्हाट्सऐप चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत का खुलासा हुआ है. सीबीआई की टीम ईडी के साथ मिलकर रिया के फोन का डेटा विश्लेषण कर सकती है. ईडी ने पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के फोन और लैपटॉप जब्त किए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.