Sushant Case: एम्स की रिपोर्ट को Kangana Ranaut ने किया खारिज, लिखा यह TWEET

एम्स ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 14 जून को सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या ही है.

Sushant Case: एम्स की रिपोर्ट को Kangana Ranaut ने किया खारिज, लिखा यह TWEET

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फोरेंसिक टीम ने संकेत दिया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या की थी. एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत मामले में शुरूआत से मुखर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है. सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बदतमीजी की जा रही है और उसकी जान को खतरा है. उसने कहा था कि मूवी माफिया ने उसे बैन कर दिया है और परेशान किया है. उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रभावित किया गया था. हैशटैग एम्स'

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'हमें हालिया प्रगति (लेटेस्ट प्रोग्रेस) के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए. 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रोडक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही. ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ साजिश रची? 2. मीडिया ने उनके दुष्कर्मी (रेपिस्ट) होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? 3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?'

कंगना की प्रतिक्रिया उस दिन आई है, जब एम्स ने हत्या की थ्योरी को दरकिनार करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 14 जून को सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या ही है.

अभिनेत्री ने शनिवार को कुछ और ट्वीट करते हुए यह भी आरोप लगाए कि सुशांत को फिल्म उद्योग से बाहर किया जा रहा था. इस दौरान उन्होंने सुशांत को फिल्मों में न लेने को लेकर बॉलीवुड के बड़े बैनर यशराज फिल्म्स पर भी जमकर निशाना साधा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें