Zee Rozgar Samachar

Sushant Case: श्रुति मोदी और जया शाह को NCB ने भेजा समन, आज होगी पूछताछ

इस समन में कहा गया है कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा.

Sushant Case: श्रुति मोदी और जया शाह को NCB ने भेजा समन, आज होगी पूछताछ

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इन दोनों से पूछताछ करने के लिए NCB की SIT टीम ने समन भेज दिया है. 

कौन हैं जया और श्रुति 
इस समन में कहा गया है कि श्रुति और जया को सोमवार को एनसीबी के सामने पेश होना होगा. ड्रग कनेक्शन को लेकर आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो श्रुति मोदी और जया शाह से पूछताछ करेगी. श्रुति मोदी, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर थीं. जबकि जया शाह टैलेंट मैनेजर के रूप में सुशांत से जुड़ी हुई थीं.

पहले भी हो चुकीं हैं तलब
एनसीबी ने इन दोनों को पूछताछ के लिए एक बार पहले भी तलब किया था. लेकिन जांच टीम के एक सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए और दोनों को बिना पूछताछ के लौटा दिया गया था. जानकारी के मुताबिक एनसीबी से अधिकारी अब कोरोना निगेटिव आ चुके हैं. लिहाजा अब सभी बड़े फिल्मी सितारों से पूछताछ शुरू होगी. यानी आने वाले दिनों में कई लोगों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन भेजा जा सकता है.

इसके अलावा बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग मामले में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और बाशि‍त परिहार की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक के लिए टाल दी थी. एनसीबी ने ड्रग मामले में चार सितंबर को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था. रिया की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है. इस मामले में अब तक तकरीबन 17 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.