सुशांत केस: लॉकअप में ऐसे कटी Rhea Chakraborty की पहली रात, आज भेजा जाएगा जेल
Advertisement

सुशांत केस: लॉकअप में ऐसे कटी Rhea Chakraborty की पहली रात, आज भेजा जाएगा जेल

सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. 

फोटो साभारः योगेन शाह

मुंबई: दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. निचली अदालत ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है. वहीं, दूसरी ओर रिया की पहली रात NCB के लॉकअप में कटी, जहां वह पूरी रात जागते हुए गुजारीं.

  1. NCB आज रिया चक्रवर्ती को जेल में शिफ्ट करेगी
  2. रिया ने माना कि वह ड्रग्स का सेवन करती थीं
  3. रिया को ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य बताया गया

NCB आज रिया चक्रवर्ती को जेल में शिफ्ट करेगी
सुत्रों की मानें तो NCB आज रिया चक्रवर्ती को जेल में शिफ्ट करेगी. वहीं, आज ही रिया चक्रवर्ती सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल कर सकती हैं. बता दें, रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने, सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं. मंगलवार को 3 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने उन्हें गिरफ्तार किया था. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मंगलवार को अपने बयान में कहा था, 'कोर्ट ने रिया चकवर्ती को 22 सितंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. आज (मंगलवार) रात वो यहां (एनसीबी) में रहेंगी और कल (बुधवार) सुबह उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.' 

रिया करती थीं ड्रग्स का सेवन
रिया ने एनसीबी के सामने कबूला है कि वो भी ड्रग्स लेती थीं, लेकिन एनसीबी के सीनियर अधिकारी ने आदेश दिया कि कोर्ट में ये कैसे साबित करोगे कि ये ड्रग्स लेती थी, इसके पास से तो कोई रिकवरी हुई नहीं है. इसके ब्लड सेंपल में किसी तरह की ड्रग्स नहीं मिली. लिहाजा 16 नवंबर केस के मुताबिक इसका रोल ड्रग्स सिंडिकेट से कैसे जुड़ता है, सिर्फ वो चीज कोर्ट के सामने लाओ, जिसके बाद इस केस की सारी कड़ियों को जोड़कर रिया का रोल ड्रग्स के ट्रांसपोर्टेशन और जमा करने वाले सिंडिकेट के सदस्य के तौर पर दिखाया गया है, हालांकि रिया ने अपने स्टेटमेंट में ये माना है कि वो ड्रग्स का सेवन करती थीं.

रिया को ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य बताया गया
एनसीबी ने रिमांड कॉपी में रिया को ड्रग सिंडिकेट का सक्रिय सदस्य बताया. रिया, सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स मुहैया करवा रही थीं और पेडलर्स के संपर्क में थीं. रिमांड कॉपी में एनसीबी ने लिखा कि रिया ने ड्रग्स सीधे तौर पर नहीं खरीदे, बल्कि अपने भाई शोविक, सुशांत के दोस्त सैमुअल और स्टाफ दीपेश को ड्रग्स लाने के लिए निर्देश देती थीं. ड्रग्स के लिए पैसों के लेन-देन में रिया और सुशांत भागीदार थे.

सुशांत की बहन ने कहा- 'भगवान हमारे साथ हैं'
रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए कहा, 'भगवान हमारे साथ हैं.' रिया की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड एक्टर रिया के समर्थन में आए. विद्या बालन ने रिया की टी-शर्ट पर लिखे शब्दों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जस्टिस फॉर रिया'.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news