सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में Taapsee Pannu का पोस्ट वायरल, लोगों ने ऐसे लगाई क्लास

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में Taapsee Pannu का पोस्ट वायरल, लोगों ने ऐसे लगाई क्लास

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा, उनके स्टाफ नीरज और दीपेश से सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.  इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: आज रिया और सुशांत की बहन का हो सकता है आमना-सामना, CBI दोनों से पूछताछ करेगी

लोगों ने तापसी को किया ट्रोल
तापसी ने सुशांत के निधन के लगभग ढाई महीने बाद पहली बार सुसाइड मामले में पोस्ट किया है, लेकिन इंटरनेट यूजर्स को तापसी का ये ट्वीट बिलकुल भी पसंद नहीं आया और इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, तापसी ने अपने इस ट्वीट में रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'व्यक्तिगत तौर पर मैं न तो सुशांत को जानती हूं और न ही रिया को, लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है. कानून पर विश्वास करो.' 

क्या कहना है यूजर्स का
तापसी के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा, 'तापसी मैं तुम्हारी बहुत बड़ी फैन थी... इंस्टाग्राम पर फॉलो करती थी, लेकिन ट्विटर में तुम्हारा हर वक्त गलत लोगों का साथ देना, गलत ट्वीट करना... ये सब देखकर दिल से उतर गई हो तुम. चाहे जितना भी अच्छा मूवी करो, तुम्हारा ये गलत का साथ देना भारी पड़ेगा.' आइए, अब देखते हैं लोगों ने तापसी के इस ट्वीट पर और क्या-क्या लिखा है...

No description available.

No description available.

No description available.

No description available.

No description available.

सुशांत केस में सीबीआई आज (सोमवार) रिया चक्रवर्ती से चौथी बार पूछताछ करेगी. साथ ही सीबीआई की टीम आज सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ करेगी, इसके लिए सीबीआई ने मीतू को समन भी भेजा है. सूत्रों के अनुसार आज मीतू सिंह और रिया चक्रवर्ती को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ हो सकती है. इस केस से जुड़े कुछ और लोगों से भी सवाल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: #IAmSushant: सुशांत को इंसाफ के लिए ZEE NEWS की मुहिम को जबरदस्त समर्थन, आप भी जुड़िए

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.