सुशांत मामला: Team Kangana ने आयुष्मान खुराना को बताया चापलूस आउटसाइडर

सुशांत मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सोशल टीम द्वारा ट्विटर अब तक लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. 

सुशांत मामला: Team Kangana ने आयुष्मान खुराना को बताया चापलूस आउटसाइडर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद सबसे पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो जारी कर बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर नेपोटिज्म जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. सुशांत मामले में कंगना की सोशल टीम द्वारा अब तक ट्विटर लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. इसी बीच अब टीम कंगना ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पर निशाना साधा है.

दरअसल, अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर केआरके (KRK) ने हाल ही में आयुष्मान पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि 3 कारणों की वजह से आयुष्मान नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं. पहला कारण ये कि आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. दूसरा कारण ये कि यश राज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं. तीसरा कारण ये कि सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे. 

इसके बाद केआरके ने आगे लिखा, 'खुराना आप घबराएं नहीं. आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी. ऑल द बेस्ट.' कंगना की सोशल टीम ने केआरके के इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बिना नाम लिए आयुष्मान खुराना पर निशाना साधा है. कंगना की टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'चापलूस आउटसाइडर्स सिर्फ एक वजह से ही माफिया का सपोर्ट करते हैं. वो है उनके विचारों की सामान्यता. उन्हें इंडस्ट्री से कोई नहीं धमकाता और वे कंगना और सुशांत जैसे लोगों का मजाक बनाते हैं और सच्चाई भी बयां नहीं करते.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें