EXCLUSIVE: रिया के भाई शोविक का 'सीक्रेट चैट' आउट, सुशांत केस को दे सकती है नया मोड़

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की एक व्हॉट्सएप चैट से बड़ा खुलासा हुआ है.

EXCLUSIVE: रिया के भाई शोविक का 'सीक्रेट चैट' आउट, सुशांत केस को दे सकती है नया मोड़
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की एक व्हॉट्सएप चैट से बड़ा खुलासा हुआ है. इस चैट में अनुज और शोविक ड्रग्स की डिलीवरी की बात कर रहे हैं. इस चैट में ड्रग्स की फोटो भी शेयर की गई है.  

व्हाट्सऐप चैट से हुआ बड़ा खुलासा
सुशांत सिंह राजपूत केस में ZEE NEWS का ये खुलासा इस केस से जुड़े कई राज खोल देगा. हमारे पास रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की एक ऐसी चैट है, जो सुशांत केस को एक नया मोड़ दे सकती है. इस चैट में अनुज केशवानी और शोविक चक्रवर्ती ड्रग्स डिलीवरी की बात कर रहे हैं. इस चैट में अनुज केशवानी ने शोविक से बकायदा ड्रग्स की फोटो शेयर की है. इस चैट के मुताबिक पहले अनुज ने गांजे की फोटो भेजी, फिर शोविक ने जवाब दिया कि ठीक है मुझे ये दिलवा दो, जो माल आ रहा है, उसकी क्वालिटी ठीक रखना.. स्टफ अच्छा रखना.. पिछली बार जो माल आया था, वो ठीक नहीं था.

अनुज ने कहा- हां ठीक है भाई, मैं खुद ही माल लेने जा रहा हूं.

शोविक का जवाब आया- थैंक्स ब्रो, कितने बजे तक आओगे डिलीवरी करने... क्या ये 50 ग्राम होगा?

इस पर अनुज केजवानी का जवाब आया- साढ़े तीन से 4 बजे तक. 

इस चैट से ये साफ-साफ पता चल रहा है कि ये ड्रग्स डिलीवरी की बात हो रही है. 

जल्द मिल जाएगा इस सवाल का जवाब
दूसरी ओर, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई. अगले कुछ दिनों में इस सवाल का जवाब मिल जाएगा, क्योंकि एक ओर CBI की टीम के कुछ सदस्य मुंबई में जांच के बाद वापस आ चुके हैं, तो दूसरी ओर सुशांत की हत्या पर AIIMS की रिपोर्ट भी आने वाली है. 

क्या कहना है AIIMS में फॉरेसिंक डिपार्टमेंट के हेड सुधीर गुप्ता का
AIIMS में फॉरेसिंक डिपार्टमेंट के हेड सुधीर गुप्ता ने कहा है कि केस के सिलसिले में मेडिकल बोर्ड की मीटिंग और सीबीआई से मीटिंग के बाद एक मेडिकल बोर्ड की राय सीबीआई को दी जाएगी, जो मुझे उम्मीद है कि पूरी तरह से निर्णायक होगी. इसमें किसी भी तरह के भ्रम या संदेह की गुंजाइश नहीं रह जाएगी. ये रिपोर्ट अभी शेयर नहीं की जा सकती क्योंकि केस कोर्ट में है. अगले हफ्ते फॉरेंसिक टीम की जांच और सीबीआई की पड़ताल के परिणाम को समझना होगा. उसके बाद ही फाइनल मेडिकल ओपिनियन बना सकेंगे.

ड्रग्स पेडलर्स का इंटरनेशनल कनेक्शन
बता दें, सुशांत केस में एनसीबी के हत्थे चढ़े ड्रग्स पेडलर्स का इंटरनेशनल कनेक्शन भी सामने आया है. अब तक कि जांच में एनसीबी को जानकारी मिली कि इनमें से अनुज केशवानी और करमजीत इंटरनेशनल ड्रग्स पेडलर्स के साथ भी संपर्क में थे. इनमें से एक ने साल 2017 में श्रीलंका में आयोजित एक बेहद बड़ी रेव पार्टी में भी हिस्सा लिया था. ये सनसनीखेज जानकारी सामने आने के बाद अब एनसीबी रिया ड्रग्स मामले में इंटरनेशनल कड़ी को भी जोड़ने का प्रयास कर सकती है. जिस तरह से सुशांत केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं, उससे ये उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले दिनों में सुशांत केस में सच सामने जरूर आएगा. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-