Sushant Suicide Case: टाइमलाइन के जरिए जानिए, CBI जांच में आज क्या-क्या हुआ

आज सीबीआई (CBI) की एक टीम मुंबई के अंधेरी में स्थिति वाटर स्टोन रिजॉर्ट में जांच करने पहुंची है. 

Sushant Suicide Case: टाइमलाइन के जरिए जानिए, CBI जांच में आज क्या-क्या हुआ
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में सीबीआई  (CBI) की टीम सोमवार को भी काफी तेजी के साथ अपनी जांच में जुटी हुई है. आज सीबीआई की एक टीम जहां मुंबई के अंधेरी में स्थिति वाटर स्टोन रिजॉर्ट में जांच करने पहुंची, तो वहीं दूसरी टीम डीआरडीओ (DRDO) गेस्ट हाउस में आज भी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी और उनके कुक नीरज से पूछताछ कर रही है. तो आइए, आपको सीबीआई की जांच की अभी तक की पूरी जानकारी टाइमलाइन के जरिए देते हैं. 

सुबह 10 बजे
सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई की एक टीम सोमवार को सुबह 10 बजे वाटर स्टोन रिजॉर्ट पहुंची है. ये वही जगह है जहां रिहा चक्रवर्ती और सुशांत सिंह दो महीने रुके थे. यहीं पर स्प्रिचुअल हीलर को भी बुलाया गया था, जिसने 22 और 23 नवंबर को सुशांत सिंह से मीटिंग की थी.

सुबह 10 बजकर 15 मिनट
आज सुबह तकरीबन 10 बजकर 15 मिनट पर सिद्धार्थ पीठानी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे. सीबीआई यहीं पर रुकी हुई है.
 
सुबह 10 बजकर 30 मिनट

तकरीबन 10.30 से 11.00 के बीच में नीरज भी पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस पहुंचे. ये तीसरा दिन है जब दोनों से लगातार पूछताछ हो रही है. 

सुबह 11 बजे
सुबह तकरीबन 11 बजे रिहा के वकील की तरफ से मीडिया में एक संदेश भेजा गया, जिसमें कहा गया कि सीबीआई ने अभी तक रिया या उसके परिवार में किसी को पूछताछ के लिए कोई समन नहीं भेजा है.  

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कब?
दरअसल, सीबीआई रिहा चक्रवर्ती से पूछताछ करने के पहले सुशांत से जुड़े तमाम पहलुओं पर बारीक से जंच कर लेना चाहती हो, फिर वो चाहे सिद्धार्थ पीठानी और नीरज से लगातार 3 तीसरे दिन भी पूछताछ क्यों न हो. सीबीआई रिहा के पास जाने से पहले सवालों की वो पूरी लिस्ट भी तैयार करना चाहती है, जो उससे पूछा जाना है और उसमें कोई भी पहलू छूट न जाए, चाहे सुशांत से जुड़ा हो, सुशांत के परिवार से जुड़ा हो, सुशांत की बहनों से जुड़ा हो या फिर खुद रिहा से.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.