Sushant Suicide Case: अब महेश भट्ट से भी होगी पूछताछ, करण जौहर भी हो सकते हैं तलब

इस सिलसिले में अब महेश भट्ट से भी पूछताछ करने की कवायद शुरू कर दी गई हैं. ताजा जानकारी के अनुसार सोमवार को महेश भट्ट के बयान दर्ज किए जाएंगे. 

Sushant Suicide Case: अब महेश भट्ट से भी होगी पूछताछ, करण जौहर भी हो सकते हैं तलब

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार संबंधित लोगों के बयान दर्ज कर रही है. इस सिलसिले में अब महेश भट्ट से भी पूछताछ करने की कवायद शुरू कर दी गई हैं. ताजा जानकारी के अनुसार सोमवार को महेश भट्ट के बयान दर्ज किए जाएंगे. 

अनिल देशमुख ने यह भी क्लियर किया है कि इस सिलसिले में जल्दी ही करण जौहर से भी पूछताछ की जा सकती है. उनके मैनेजर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है.क्योंकि इस मामले में लगातार करण जौहर का नाम लिया जा रहा है. उनपर नेपोटिज्म के भी आरोप लगते रहे हैं. इस संबंध में भी बातचीत की जाएगी. 

देशमुख ने अपने बयान मे कहा है, इन्वेस्टिगेशन चालू है करीब 37 लोगों को बुलाया है. 1-2 दिन में महेश भट्ट को भी बुलाया जायेगा. करण जौहर के सेक्रेटरी को बुलाया जायेगा उसके बाद हम देखेंगे कि करण जौहर को बुलाया जाये या नहीं.'

पुलिस के सूत्र ने ZEE NEWS से बातचीत में बताया है, 'बांद्रा पुलिस स्टेशन से जांच दल ने महेश भट्ट को तलब किया है. उनसे कल बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया है. उन्हें कल दोपहर 12 बजे तक उपस्थित होना होगा.' 

वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले में जांच जारी है. करीब 37 लोगों को बुलाया है. एक से दो दिन में महेश भट्ट को भी बुलाया जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-