Supreme Court के फैसले पर सुशांत के परिवार का रिएक्शन, कहा- 'ये बड़ी जीत है'

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि 'ये सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए बड़ी जीत है.' 

Supreme Court के फैसले पर सुशांत के परिवार का रिएक्शन, कहा- 'ये बड़ी जीत है'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सीबीआई (CBI) को सौंपने का फैसला किया है. सुशांत के पिता और बिहार सरकार (Bihar Government) की तरफ से इस केस की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग की गई थी. सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश देते हुए कहा कि मुंबई पुलिस सारे सबूत सीबीआई को आगे की जांच के लिए सौंप दें. इस खबर से सुशांत के फैंस बहुत खुश हैं और सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. इसपर सुशांत के परिवार ने अपना रिएक्शन दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों के मुताबिक ये जश्न मनाने का वक्त नहीं है. उन्हें बस इस बात की तसल्ली है कि 2 महीने के बाद अब केस सही दिशा में जाता दिखाई दे रहा है. उन्हेंने कहा कि पूरे देश ने इसमे हमारा साथ दिया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कई ट्वीट कर भगवान और फैंस को धन्यवाद किया है.

बताते चले कि, सुशांत सिंह राजपूत का पूरा परिवार इस फैसले से काफी खुश है. सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि 'ये सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए बड़ी जीत है. अब इंसाफ मिलने की उम्मीद है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.