इस सिनेमा हॉल में रिलीज हुई सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा', लोगों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को न्यूजीलैंड में पहली थिएटर रिलीज मिल गई है.

इस सिनेमा हॉल में रिलीज हुई सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा', लोगों ने ऐसे दी श्रद्धांजलि
फिल्म पोस्टर

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) के चाहने वाले सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं जो उनके निधन का अफसोस मना रहे हैं. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भारत मे 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म को उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया. वहीं उनकी इस फिल्म को न्यूजीलैंड में पहली थिएटर रिलीज भी मिल गई है. न्यूजीलैंड के लीडिंग हिंदी रेडियो चैनल ने ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की स्क्रीनिंग रखी.

दुनियाभर में कोरोना महामारी की तरह फैला है, इसी बीच न्यूजीलैंड ने इस बीमारी पर काबू पा लिया है और कोरोना फ्री देश की लिस्ट में शामिल हो गया है. न्यूजीलैंड में सिनेमाघर खुल गए हैं जहां पर सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज हुई. रेडियो चैनल तराना ने स्क्रीनिंक के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लोगों ने सुशांत सिंह के लिए एक मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले होस्ट ने वहां मौजूद सभी से आग्रह किया कि वो सुशांत के लिए 60 सेकेंड का मौन रखें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

'दिल बेचारा' सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए बेहद खास फिल्म है. रिलीज होने के बाद इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 10 रेटिंग मिली थी. फिल्म के इस ट्रेलर को दुनियाभर में यूट्यूब पर सबसे अधिक बार देखा गया. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आईं वहीं फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबरा ने किया जिन्होंने इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें