मौत से एक दिन पहले Sushant Singh Rajput ने बनाया था इस फिल्म में काम करने का मन

सुशांत सिंह राजपूत 26/11 हमले पर आधारित एक फिल्म में काम करने जा रहे थे. मौत से ठीक एक दिन पहले उन्होंने इस फिल्म पर चर्चा भी की थी.   

मौत से एक दिन पहले Sushant Singh Rajput ने बनाया था इस फिल्म में काम करने का मन
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही हर दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई बात खबरों में छाई रहती है. सुशांत के मौत मामले की जांच सीबीआई की ओर से अब भी जारी है. इस बीच एक्टर को लेकर एक नया खुलासा हुआ है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत मौत से पहले एक खास फिल्म पर चर्चा कर रहे थे.

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत से ठीक एक दिन पहले इस फिल्म के सिलसिले में मेकर्स से बात की थे. सुशांत, डायरेक्टर निखिल आडवाणी की फिल्म में काम करने की तैयारी में थे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 26/11 हमले पर आधारित होने वाली थी. कहनी आतंकी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द दिखाई जाती. इस फिल्म को लेकर सुशांत काफी ज्यादा उत्साहित थे. 

बता दें, इस फिल्म को लेकर सुशांत की 13 जून को टैलेंट एजेंसी से उदय सिंह गौरी से बात हुई थी. गौरी ने फिल्ममेकर निखिल आडवाणी, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और सुशांत की आपस में बात कराई थी. कहा जा रहा है कि ये एक कॉन्फ्रेंस कॉल थी. चारों ने सात मिनट ही बात की थी, जो ज्यादा लंबी नहीं थी. 

इस दौरान सुशांत ने मेकर्स के साथ अपनी जिज्ञासा और किस तरह से वे फिल्म को करना चाहते हैं ये शेयर किया था. इसके साथ ही इस मामले पर विस्तार से बात करने के लिए डेट भी फिक्स की गई थी. इसके मुताबिक 15 जून को उनके बीच फिर से फिल्म पर चर्चा होने वाली थी, लेकिन ठीक उससे एक दिन पहले 14 जून को सुशांत का निधन हो गया. 

ये भी पढ़ें: OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते की 6 बड़ी रिलीज, देख कर बन जाएगा आपका दिन

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.