VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग कर ही ली थी अंकिता लोखंडे संग शादी!
Advertisement

VIDEO: जब सुशांत सिंह राजपूत ने लगभग कर ही ली थी अंकिता लोखंडे संग शादी!

सुशांत सिंह राजपूत का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक टास्क के दौरान अंकिता लोखंडे संग शादी करते नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह अंकिता लोखंडे (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के एक महीने से ऊपर हो रहे हैं लेकिन उनके फैंस सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत के कई पुराने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसे देख जरूर उनके चाहने वालों की आंखें नम हो रही होंगी. फिलहाल सुशांत का एक और थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो कि एक रिएलिटी शो के दौरान का है और इसमें सुशांत के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे नजर आ रही हैं. 

  1. सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  2. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह ने रचाई थी एक मिनट में शादी
  3. 'पवित्र रिश्ता' का प्रमोशन करने जब अंकिता संग पहुंचे थे सुशांत 

सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे इस रिएलिटी शो में अपने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जिसमें दोनों को एक टास्क दिया गया था. वीडियो में शो को होस्ट करते दिख रहे हैं कृष्णा अभिषेक, जो कि अंकिता और सुशांत को एक मिनट की शादी का टास्ट देते नजर आ रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन के कपड़े पहन कर दोनों को तैयार होकर शादी करनी थी. इसमें सुशांत अंकिता को मंगलसूत्र भी पहनाते दिखाई दे रहे हैं. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक मिनट के अंदर ही दोनों इस टास्क को पूरा कर लेते हैं. 

 

 

इस वीडियो में सुशांत सिंह, अंकिता लोखंडे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें अंकिता के साथ सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे. नेशनल टेलीविजन पर सुशांत अंकिता से शादी करने का भी ऐलान कर चुके थे लेकिन किसी कारणवश दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 

बताते चलें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. फिलहाल मुंबई पुलिस सुशांत आत्महत्या मामले की पड़ताल कर रही है और इस मामले में 30 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 

Trending news