close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का हुआ ब्रेकअप?

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के कथित तौर पर ब्रेकअप की खबरों के बाद अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की चर्चा हो है। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक दोनों अलग हो चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का हुआ ब्रेकअप?

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के कथित तौर पर ब्रेकअप की खबरों के बाद अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की चर्चा हो है। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए के मुताबिक दोनों अलग हो चुके हैं।

डीएनए के मुताबिक सुशांत ने गर्लफ्रेंड अंकिता के ओवर पोजेसि‍व बर्ताव की वजह से उनसे अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि इस जोड़ी से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक सुशांत और अंकिता आपसी सहमति से अलग हुए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जिस तरह से सुशांत का करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है उस रफ्तार में अंकिता का करियर परवान नहीं चढ़ पा रहा है।  

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे आखिरी बार एक अवॉर्ड शो में नजर आए थे। लेकिन इस शो के बाद सुशांत आमतौर पर सभी इवेंट्स पर अकेले ही नजर आए। रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के इवेंट्स और कई शोज पर अकेले नजर आने की वजह अंकिता संग ब्रेकअप बताया जा रहा है। सुशांत जल्द क्रिकेटर एम एस धोनी पर बनने जा रही फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी के किरदार को अदा करते नजर आएंगे।