Breaking News
  • 15 अक्‍टूबर से खुल सकेंगे सिनेमा हॉल, अनलॉक-5 की गाइडलाइन जारी
  • कंटेनमेंट जोन में कोई ढील नहीं दी गई
  • राज्‍यों को स्‍कूल खोलने का अधिकार

बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी को समन भेजा है. सिद्धार्थ पिठानी पिछले एक साल से सुशांत और रिया एक साथ एक घर में रह थे.

बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को भेजा समन

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने सिद्धार्थ पिठानी को समन भेजा है. बिहार पुलिस सिद्धार्थ पिठानी का बयान करना चाहती है. सिद्धार्थ पिठानी पिछले एक साल से सुशांत और रिया एक साथ एक घर में रह थे. पिठानी अभी तक बिहार पुलिस के सामने नहीं आए हैं. अगर वह समन दिए जाने के बावजूद बिहार पुलिस के सामने हाजिर नहीं होंगे तो उन्हें नोटिस जारी किया जाएगा. बिहार पुलिस इस केस के सिलसिले में अन्य लोगों के भी बयान दर्ज करेगी. सूत्रों के मुताबिक, बिहार पुलिस सुशांत सिंह की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान की सुसाइड केस की भी जांच करेगी.

वहीं पटना के सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी ने मुंबई में जांच शुरू की है. घटनास्थल पर बिहार पुलिस ने सीन का री-क्रिएशन किया और सुशांत के स्टाफ और सुशांत के दोस्त कुशल जावेरी से भी से पूछताछ की. विनय तिवारी ने कहा कि अब तक इस केस से जुड़े जरूरी दस्तावेज नहीं मिले हैं.  

रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की जांच के केंद्र में
सुशांत सिंह केस में उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की जांच के केंद्र में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने 25 जुलाई की शाम को पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी लेकिन तभी से ही रिया चक्रवर्ती गायब हैं. रिया के साथ साथ उनके भाई सोविक चक्रवर्ती भी देश के किस कोने में छिपे हैं, कोई नहीं जानता. 3 दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने अपनी सफाई में एक वीडियो संदेश जारी किया था. इस वीडियो संदेश में रिया चक्रवर्ती ने खुद को निर्दोष बताया था.