Sushant Case: करण जौहर को नहीं गया समन तो भड़कीं कंगना रनौत, जांच पर उठाया सवाल

अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर पक्षपात का आरोप लगाया है. 

Sushant Case: करण जौहर को नहीं गया समन तो भड़कीं कंगना रनौत, जांच पर उठाया सवाल

नई दिल्ली: बीते दिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में पुलिस जल्द ही कई लोगों के बयान लेने वाली है. उन्होंने बताया कि महेश भट्ट करण जौहर के मैनेजर और कंगना रनौत को समन भेजा गया है. अगर जरूरत हुई तो जल्द ही और भी लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे. लेकिन अब मुंबई पुलिस की जांच पर कंगना रनौत ने (Kangana Ranaut) ने पक्षपात का आरोप लगाया है. 

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर 'भाई-भतीजावाद' करने का आरोप लगाया है. लगातार किए गए कुछ ट्वीट में कंगना की टीम ने सवाल उठाते हुए कहा है कि करण जौहर (Karan Johar) को समन न भेजकर उनके मैनेजर से पूछताछ क्यों की जाएगी?

इसके अलावा कंगना की टीम का कहना है कि करण जौहर को जानकर इस जांच से दूर रखा गया है. इतना ही नहीं इस दूसरी की वजह बताते हुए कंगना ने कहा है कि करण जौहर  महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के 'सबसे अच्छे दोस्त' हैं. इसी वजह से यह भेदभाव हो रहा है. इन ट्वीट्स में यह भी लिखा है कि मुंबई पुलिस सुशांत की हत्या की जांच का मजाक बनाना बंद करे दे.

इस ट्वीट में लिखा है, 'कंगना को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है, उनके मैनेजर को नहीं लेकिन दूसरी तरफ करण जौहर की बजाय उनके मैनेजर को समन जारी किया गया है, क्योंकि वे सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे के अच्छे दोस्त हैं, इसलिए क्योंकि साहेब को परेशानी ना हो.'


आपको याद दिला दें कि इस मामले में पुलिस ने आज महेश भट्ट को दोपहर 12 बजे बुलाया है. हालांकि खबर आ रही है कि वह एक दो दिन में अपना बयान देने पुलिस स्टेशन जा सकते हैं. वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा था, 'महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और हम बाद में करण जौहर के मैनेजर को भी बुलाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो सुशांत सिंह राजपूत मामले में करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.