Sushant Singh Rajput Case: फैमिली लॉयर Vikas Singh पहुंचे मुंबई, होगी पहली फिजिकल सुनवाई
X

Sushant Singh Rajput Case: फैमिली लॉयर Vikas Singh पहुंचे मुंबई, होगी पहली फिजिकल सुनवाई

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) मुंबई पहुंच गए हैं. अब इस केस की पहली फिजिकल सुनवाई होनी है.  

Sushant Singh Rajput Case: फैमिली लॉयर Vikas Singh पहुंचे मुंबई, होगी पहली फिजिकल सुनवाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुनवाई होनी है. ऐसे में अब परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने बुधवार शाम को जानकारी दी है कि वो पहली फिजिकल सुनवाई के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एक एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी. अब इस केस की सुनवाई मुंबई में होनी है.  

विकास सिंह (Vikas Singh) ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की बहनों द्वारा दर्ज किए गए मामले में पहली फिजिकल सुनवाई के लिए मैं मुंबई पहुंच चुका हूं.' बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. शुरुआती दौर में इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन बाद में इस मामले की जांच कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी. बाद में इस मामले में ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी एंट्री हुई. हालांकि, अभिनेता की मौत के मामले का सच अभी तक सामने नहीं आ सका है.

सुशांत की मौत को 6 महीने पूरे

बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 6 महीने से अधिक वक्त हो चुका है. सीबीआई, ईडी और एनसीबी (NCB) अभी भी इस केस की जांच कर रही है. केस में आए दिन एनसीबी के सामने नई परतें खुल रही हैं. ऐसे में ये समझ-पाना आसान नहीं है कि कौन असल में दोषी है. इस केस को लेकर सरकारें भी आपस में भिड़ गई थीं. फिलहाल इस हाई प्रोफाइल मामले में बुधवार को सीबीआई ने साफ किया कि इस केस में मर्डर जैसा कुछ भी नहीं. 

सितंबर में हुई थी रिया की गिरफ्तारी

वहीं इस केस में सामने आए ड्रग एंगल की भी जांच जारी है. इसी मामले में 9 सितंबर को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. सुशांत सिंह केस से जुड़े मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. याद दिला दें कि हाल ही में एक बार फिर करण जौहर को NCB ने समन भेजा था. इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों पर NCB का शिकंजा कस चुका है, कई सितारों से अब भी पूछताछ जारी है, जिनमें करण जौहर, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं. 

ये भी पढ़ें: Rhea Chakraborty का परिवार तलाश रहा नया घर, सामने आया वीडियो

Trending news