Sushant Singh Rajput Case: NCB ने जल्द चार्जशीट दाखिल करने की अफवाह को किया खारिज

Sushant Singh Rajput Case Update: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बयान जारी किया है. एनसीबी अधिकारियों ने साफ किया कि चार्जशीट दाखिल करने की कोई जल्दबाजी नहीं है. इस बारे में सामने आ रहीं खबरें गलत हैं. 

 Sushant Singh Rajput Case: NCB ने जल्द चार्जशीट दाखिल करने की अफवाह को किया खारिज
सुशांत सिंह राजपूत, फाइल फोटो.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को जल्द चार्जशीट दाखिल करने की अफवाहों को खारिज कर दिया. एजेंसी ने कहा है कि कई लिंक की अभी भी जांच की जा रही है. जांच से जुड़े एनसीबी के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, 'सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की ओर से जल्द चार्जशीट दाखिल करने की रिपोर्ट सच नहीं है.'

NCB ने किया इस बात का खंडन

सूत्र ने इन दावों का भी खंडन किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एनसीबी (NCB) के साथ अपनी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में एक क्लोजर रिपोर्ट साझा की है. सूत्र ने कहा कि अभी भी कई लिंक हैं, जिन्हें जांचने की आवश्यकता है और एजेंसी व्यापक इलेक्ट्रॉनिक डेटा का भी अध्ययन कर रही है जो इस मामले के सिलसिले में कई लोगों के मोबाइल फोन से प्राप्त हुआ है.

NCB ने इन मामलों से शुरू की थी शुरुआत

एनसीबी (NCB) ने पिछले साल अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े दो मामले दर्ज किए थे. एनसीबी ने राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को पिछले साल सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया था. दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

कई लोगों से इस मामले में हुई है पूछताछ

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कार्रवाई कर रहा है. इस ड्रग मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी अब तक की जा चुकी है. अब तक इस केस में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चुका हैं. इसी कड़ी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड सेलेब्स के गैजेट्स की जांच शुरू की है. मौजूदा वक्त की बात करें तो एनसीबी के पास 85 गैजेट्स हैं. एनसीबी ने इन गैजेट्स को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब्स में भेजा है. एनसीबी (NCB) ने इस मामले के सिलसिले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश सहित कई हस्तियों से पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan से शादी करने पाकिस्तान से आई थी ये हसीना, बन गई एक्टर की खास

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.