close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे से अलग होने की खबरों पर मुहर लगाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी लंबे समय की प्रेमिका अंकिता लोखंडे से अलग होने की पुष्टि की है। अंकिता के साथ धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से डेटिंग कर रहे ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ के अभिनेता  ने अलगाव को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया है।

   सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे से अलग होने की खबरों पर मुहर लगाई

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी लंबे समय की प्रेमिका अंकिता लोखंडे से अलग होने की पुष्टि की है। अंकिता के साथ धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से डेटिंग कर रहे ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ के अभिनेता  ने अलगाव को ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ करार दिया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘ना तो वह शराबी है और ना ही मैं एक व्यभिचारी हूं। लोग अलग हो जाते हैं और यह दुर्भाग्यपूर्ण है।’ उन्होंने लिखा है, ‘आपके जीवन में क्या बीता उससे यह ज्यादा महत्वपूर्ण है कि आप क्या याद रखते हैं और आप इसे कैसे याद करते हैं।’ करीब छह साल तक डेटिंग करने के बाद सुशांत ने दिसंबर 2016 में शादी करने की योजना के बारे में घोषणा की थी लेकिन तुरंत ही उनके रिश्ते में खटास की खबरें सामने आने लगी।

सुशांत की अगली फिल्म ‘एम एस धोनी ( द अनटोल्ड स्टोरी) है जो भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। अंकिता पिछले साल टीवी धारावाहिक ‘कुछ तो है तेरे मेरे दरम्यिान‘ में कैमियो की भूमिका में नजर आयी थीं।