जब Aishwarya Rai के बैकग्राउंड डांसर बनकर फूले नहीं समाए थे Sushant Singh Rajput, देखिए VIDEO
X

जब Aishwarya Rai के बैकग्राउंड डांसर बनकर फूले नहीं समाए थे Sushant Singh Rajput, देखिए VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

  • सुशांत सिंह राजपूत और ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 का है
  • ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुशांत बतौर बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करते देखें जा सकते हैं

Trending Photos

जब Aishwarya Rai के बैकग्राउंड डांसर बनकर फूले नहीं समाए थे Sushant Singh Rajput, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो कॉमनवेल्थ गेम्स 2006 का है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुशांत बतौर बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करते देखे जा सकते हैं. सुशांत के मृत्यु के बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जब सुशांत दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे तब वह Shiamak Davar की डांस मंडली में शामिल हुए थे. सुशांत ने इस बात का जिक्र 'द कपिल शर्मा शो' में भी किया था. सुशांत ने कहा था कि, वह बहुत खुश थे कि उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ डांस करने का मौका मिल रहा है. इस बात से सुशांत के कॉलेज में लोग उनका सम्मान भी करने लगे थे. समापन समारोह के प्रदर्शन के दौरान सुशांत ऐश्वर्या के पीछे खड़े थे. सुशांत, ऐश्वर्या और अन्य लोगों ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करने वाली हस्तियों में से एक थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम सुशांत की तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'शांति, सुशांत की आत्मा को शांति मिले. अपके परिवार और प्रियजनों के लिए प्रार्थना और शक्ति.' बता दें कि, 34 साल की उम्र में सुशांत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा ली. पुलिस ने अभिनेता के आत्महत्या की पुष्टि की. सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में चल रहे थें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news