जब शूटिंग के बीच ही सुशांत करने लगते थे संजना संग डांस, देखें वायरल VIDEO
Advertisement

जब शूटिंग के बीच ही सुशांत करने लगते थे संजना संग डांस, देखें वायरल VIDEO

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आगामी फिल्म 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है.

जब शूटिंग के बीच ही सुशांत करने लगते थे संजना संग डांस, देखें वायरल VIDEO

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त गुजर गया है. अब उनकी आगामी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' ही उनके फैंस के लिए एक बड़ी सौगात की तरह लग रही है. क्योंकि यह सुशांत की अंतिम फिल्म है. इसी बीच इस फिल्म में सुशांत की इस फिल्म की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

  1. संजना सांघी संग शूटिंग बीच सुशांत ने किया था डांस
  2. अब संजना सांघी ने शेयर किया यह यादगार वीडियो
  3. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है  

इस वीडियो में संजना सांघी, सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के बीच डांस करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांत की एक ऐसी बात भी शेयर की है जो पढ़कर उनका हर फैन इमोशनल हो रहा है. संजना और सुशांत इस वीडियो में काफी प्यारे नजर आ रहे हैं. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

वीडियो में सुशांत और संजना डांस करते हुए काफी क्यूट भी लग रहे हैं. दोनों का अंदाज काबिले तारीफ नजर आ रहा है. वीडियो के कैप्शन में संजना ने लिखा है, "याद है मैंने कहा था कि जब हमें कुछ मुश्किल सीन के बीच राहत की सांस मिलती तो वो कहते, "चल थोड़ा डांस करें?" यही मेरा भी मतलब है. मुझे कभी समझ में नहीं आया कि लोगों की कड़वी और मीठी यादों का क्या मतलब है, जब तक हमने उन्हें खो नहीं दिया. लेकिन अब मुझे मालूम है. इनमें से यादों को देखना उतना ही कड़वा और मुश्किल है जितनी ये शांत और मीठी हैं."

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म 24 जुलाई को रिलीज हो रही है. दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर बेस्ड है. इसी उपन्यास पर इसी टाइटल के साथ हॉलीवुड में एक फिल्म बन चुकी है.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news