Zee Rozgar Samachar

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने खुद पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, शेयर किए पुराने चैट्स

संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के पुराने चैट्स शेयर किए, जिसमें कई तरह की बातें साफ होती दिख रही हैं. 

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने खुद पर लगे आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, शेयर किए पुराने चैट्स

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक सबसे आगे दिखने वाले अभिनेता और प्रोड्यूसर संदीप सिंह शुरुआत में जहां उनके दोस्त बनकर सामने आए. वहीं केस आगे बढ़ने पर हर किसी ने उनपर सवाल खड़े किए हैं. संदीप सिंह के बारे में कई लोगों का ये सवाल था कि जब ये सुशांत के करीबी होने का दावा कर रहे हैं, तो पिछले एक-डेढ़ साल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ क्यों नहीं देखा गया? ऐसे में अब संदीप सिंह ने पहली बार खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सुशांत के साथ हुई बातचीत के स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं. 

संदीप पर क्यों गहराया था शक 
आपको याद दिला दें कि संदीप सिंह की कॉल डिटेल से ये बात सामने आई थी कि उन्होंने एम्बुलेंस ड्राइवर को 4-5 बार कॉल किया था, जिसके बाद उन पर सभी का शक गहराया था. लेकिन हद तो तब हो गई जब खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप को सुशांत के परिवार ने ही पहचानने से ही इंकार कर दिया. जिसके बाद हर कोई संदीप सिंह पर ही शक करने लगा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

सुशांत और उनकी बहन को लेकर कही संदीप ने ये बात
संदीप ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन मीतू सिंह को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं. ये स्क्रीनशॉट संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत की 4 साल पहले हुई बातचीत का है.

लिखा इमोशनल कैप्शन
सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई इस बातचीत को शेयर करते हुए संदीप सिंह को कैसा अनुभव हो रहा था इस बात का अंदाजा उनके कैप्शन को पढ़कर लगाया जा सकता है. संदीप ने इस कैप्शन में लिखा है, 'सॉरी भाई, मेरी चुप्पी ने मेरे 20 साल की इमेज और परिवार को तोड़कर रख दिया है. मुझे नहीं पता था कि आज के समय में दोस्ती को भी सर्टिफिकेट की जरुरत होती है. आज मैं हमारे पर्सनल चैट को पब्लिक कर रहा हूं, हमारी दोस्ती को जाहिर करने के लिए यही आखिरी सबूत मेरे पास है.'

बहन के बारे में कही ये बात
संदीप सिंह ने यहां एक और पोस्ट शेयर की है. जिससे यह बात साफ होती है कि 14 जून 2020 को आगे आकर उन्होंने सारी जिम्मेदारी क्यों संभाली थी. संदीप सिंह ने यहां उस दिन की परिस्थिति को बयान करते हुए लिखा है, '14 जून को जैसे ही मैंने तुम्हारे बारे में सुना तो मैं खुद को नहीं रोक पाया था और मैं तुम्हारे घर की ओर भागा था लेकिन मैं ये देखकर हैरान था कि वहां पर मीतू दीदी के अलावा कोई भी नहीं था. मैं अब भी यही सोचता हूं कि क्या मैंने उस मुश्किल घड़ी में तुम्हारी बहन के साथ खड़े होकर गलती कर दी या मुझे तुम्हारे बाकी दोस्तों के आने का इंतजार करना चाहिए था.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.