Sushant Suicide Case: अब शेखर कपूर से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्ममेकर शेखर कपूर ने जो ट्वीट किया था, उसका मतलब जानने के लिए मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ करेगी.

Sushant Suicide Case: अब शेखर कपूर से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के पीछे की वजह जानने में जुटी मुंबई पुलिस अब निर्देशक शेखर कपूर से पूछताछ करने वाली है. शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद बहुत ही पेचिदा ट्वीट किया था. इस ट्वीट के पीछे छुपी बातों को जानने के लिए अब उनसे पूछताछ की जानी है. नेशनल-अवार्ड विजेता निर्देशक ने जो ट्वीट किया था, उससे कई लोगों पर उंगलियां उठ रही हैं.

शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा इशारा किया था, जिसे खुले तौर पर अब मुंबई पुलिस समझना चाहती है. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार शेखर कपूर ने जो ट्वीट लिखा था, उसमें कहा था कि सुशांत के टैलेंट के साथ कुछ लोगों ने इतना बुरा व्यवहार किया था कि वह टूट गए थे. अब इस ट्वीट में जिन लोगों की ओर उन्होंने इशारा किया है उनको लेकर पुलिस आगे पड़ताल करेगी.

बता दें कि शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, मुझे पता था कि आप किस दर्द से गुजर रहे थे. मुझे उन लोगों के बारे पता है, जिन्होंने आपको आगे नहीं बढ़ने दिया और इससे आपको कितना बुरा लगा. आप मेरे कंधे पर अपना सिर रखकर रो सकते थे. काश इन छह महीनों में मैं आपके आस पास रहा होता. काश आप मेरे पास आ गए होते. आपके साथ जो कुछ हुआ वो उनका कर्म था. आपका नहीं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में सुसाइड कर लिया था और अब उनके सुसाइड के पीछे क्या वजह और कौन जिम्मेदार है, इसकी जांच मुंबई पुलिस कर रही है. अब तक यह बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन में थे. शेखर कपूर मुंबई पुलिस से पूछताछ करने वाले अगले वो व्यक्ति होंगे जो सुशांत के दर्द और परेशानी से वाकिफ थे. अब तक सुशांत के करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती और 'दिल बेचारा' की को स्टार संजना सांघी सहित 28 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत, शेखर कपूर के साथ फिल्म 'पानी' नाम के एक ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे. फिल्म यशराज फिल्म बैनर तले बनने वाली थी, लेकिन बाद में इसे ठंडे बस्ते में डाल दिया गया. यदि ये फिल्म बनती तो यशराज फिल्म के साथ सुशांत की ये तीसरी फिल्म होती. इससे पहले वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' इस प्रोडक्शन हाउस के साथ कर चुके थे. मुंबई पुलिस को यशराज फिल्म के साथ सुशांत के कांट्रेक्ट की एक कापी भी मिली है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें