Instagram फॉलोअर की एक रिक्‍वेस्‍ट पर सुशांत सिंह राजपूत ने दिए 1 करोड़, केरल पहुंचेगी मदद

कई बॉलीवुड सितारे केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. जहां शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 21 लाख की मदद की है तो वहीं एक्‍ट्रेस सनी लियान ने 5 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं.

Instagram फॉलोअर की एक रिक्‍वेस्‍ट पर सुशांत सिंह राजपूत ने दिए 1 करोड़, केरल पहुंचेगी मदद
फोटो साभार : DNA

नई दिल्‍ली: केरल में बाढ़ ने जो तबाही मचाई है, उससे पूरा राज्‍य जूझ रहा है. ऐसे में 100 साल में आई इस सबसे भीषण तबाही से केरल को बचाने के लिए कई लोग मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने जहां अपने फैंस से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की है तो कई सितारे खुद इस मदद के लिए आगे आकर पैसे डोनेट कर रहे हैं. लेकिन इस सब के बीच बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक ऐसा काम किया है जो अपने आप में काफी अनोखा है. सुशांत ने एक इंस्‍टाग्राम यूजर के कहने पर पूरे 1 करोड़ रुपये का दान किया है.

दरअसल सुशांत सिहं राजपूत के एक पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए आदित्‍य राज नाम के एक यूजर ने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत मेरे पास पैसे नहीं हैं लेकिन मैं कुछ खाना डोनेट करना चाहता हूं. मैं यह कैसे कर सकता हूं प्‍लीज मुझे बताएं.' इस कमेंट के जवाब में सुशांत ने इस शख्‍स को रिप्‍लाई करते हुए लिखा, 'मैं तुम्‍हारे नाम पर 1 करोड़ रुपये डोनेट करूंगा और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि यह हमारे जरूरतमंद दोस्‍तों के पास तक सीधे पहुंचे और मैं इसे अपने इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट करूंगा कि तुमने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया.'

बता दें कि कई बॉलीवुड सितारे केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. जहां शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने मुख्‍यमंत्री राहत कोष में 21 लाख की मदद की है तो वहीं एक्‍ट्रेस सनी लियान ने 5 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं. शाहरुख के अलावा, ऋतिक रोशन, सोनाली बेंद्रे, फरहान अख्तर, अभिषेक बच्चन और अनुष्का शर्मा समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियों के लोगों को आगे आने और केरल के लोगों की मदद करने का आग्रह किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें