Zee Rozgar Samachar

Sushant Singh Rajput का परिवार लौटा पटना, गंगा में आज होगा अस्थि विसर्जन

बुधवार 17 जून को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले उनकी अस्थियां लेकर पटना पहुंच गए जहां पर गुरुवार यानि आज सुशांत सिंह का गंगा में अस्थि विर्सजन किया जाएगा.

Sushant Singh Rajput का परिवार लौटा पटना, गंगा में आज होगा अस्थि विसर्जन
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushany Singh Rajput) ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अगले दिन सोमवार को परिवार और कुछ बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार किया था. बुधवार 17 जून को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले उनकी अस्थियां लेकर पटना पहुंच गए, जहां पर गुरुवार यानी आज सुशांत सिंह का गंगा में अस्थि विसर्जन किया जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत के अस्थि विसर्जन के मौके पर उनके परिवार और कुछ खास लोग ही मौजूद रहेंगे. 

सुशांत सिंह राजपूत का अस्थि विसर्जन 18 जून को होगा ये जानकारी उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है. सुशांत सिंह का परिवार उनके निधन से पूरी तरह से टूट गया है. सुशांत की बहन यूएस में होने की वजह से उनके अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं. अब श्वेता सुशांत के अस्थि विसर्जन के लिए पटना पहुंच चुकी हैं. श्वेता ने अपने फेसबुक पर जानकारी दी, 'अपने घर पटना सुरक्षित पहुंच चुकी हूं. प्रार्थना करने वाले और इस काम में हमारी मदद करने वालों का बहुत-बहुत शुक्रिया. कोई दिक्कत नहीं हुई, आज हम भाई का अस्थि विसर्जन करेंगे. मैं एक बार फिर से आप सभी से आग्रह करती हूं कि उनके लिए प्रार्थना करें. उन्हें अच्छी यादों के साथ विदा करें. उनकी जिंदगी को सेलिब्रेट करें. ' 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी थी. चार बहनों से इकलौते भाई थे सुशांत सिंह राजपूत जोकि अपने अंतिम सफर पर निकल गए. सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे जिसका इलाज चल रहा था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.