फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज में कुछ ही घंटे बाकी, जानिए हर जरूरी बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बाकी है.

फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज में कुछ ही घंटे बाकी, जानिए हर जरूरी बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. जिसे लेकर फैंस उन्हें याद करके भावुक हो रहे हैं. मेकर्स सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' श्रद्धांजलि के रूप में रिलीज करने जा रहे हैं. यह 24 जुलाई यानी आज  शाम 7.30 बजे फिल्म स्ट्रीम होने जा रही है. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है.

'दिल बेचारा' (Dil Bechara) फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी हैं. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म को सभी लोग फ्री में देख सकेंगे. हॉटस्टार की तरफ से सुशांत के फैंस के लिए यह एक  गिफ्ट है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म में संजना एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो मर रही है. उसे कैंसर है. लड़की जवान है, उसकी जिंदगी में एक लड़का हैं आता जो उसे जीने के लिए प्रेरित करता है. 'Dil Bechara' साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. 

इस फिल्म में दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है. फिल्म के गाने पहले ही फैंस के दिलों में बस गए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की याद में उनके फैंस अपने कॉलर ट्यून पर फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक सेट कर अपने पसंदीदा अभिनेता को ट्रिब्यूट दे रहे हैं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.