सुशांत सिंह राजपूत कुछ इस अंदाज में कर रहे कृति सैनन की फिल्म का प्रमोशन
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत कुछ इस अंदाज में कर रहे कृति सैनन की फिल्म का प्रमोशन

कृति सेनन अभिनित फिल्म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें कृति बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. 

फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ने कृति सैनन की आगामी फिल्म बरेली की बर्फी को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है. यकीन मानिए अपनी कथित गर्लफ्रेंड कृति के लिए सुशांत ने जिस तरह से इस वीडियो में अपने दिल की बात की है, वह जरूर आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी. गौरतलब है कि कृति सेनन अभिनित फिल्म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें कृति बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म में कृति एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की भूमिका में हैं जो बड़े सपने देखती है, ब्रेक डांस की शौकीन है, अंग्रेजी फिल्में देखती है और अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात करने से कतराती नहीं है. 

  1. कृति एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की भूमिका में हैं.
  2. आयुष्मान खुराना चिराग दुबे की भूमिका में हैं.
  3. राजकुमार राव ने प्रीतम विद्रोही की भूमिका निभाई है.

बिट्टी 'बरेली की बर्फी' के लेखक की तलाश में है, क्योंकि उसे लगता है कि केवल एक ही व्यक्ति है जो उसे समझता है और उसके लिए एक योग्य दूल्हा बनने के लायक है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना चिराग दुबे की भूमिका में हैं, जो बिट्टी के प्यार में पागल है. चिराग एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक हैं और इसलिए वह 'बरेली की बर्फी' के लेखक प्रीतम विद्रोही को भी जानते हैं. ट्रेलर में चिराग बिट्टी को पटाने की हर कोशिश करता है. चिराग चाहता है कि प्रीतम बिट्टी का दिल तोड़ दे ताकि फिर वो उसका दिल जोड़कर उसके करीब आ सकेगा.

18 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में राजकुमार राव ने प्रीतम विद्रोही की भूमिका निभाई है. फिल्म के ट्रेलर में प्रीतम साड़ी बेचते हुए नजर आ रहा है. फिल्म में राजकुमार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे, एक है साड़ी विक्रेता और दूसरा चिराग द्वारा बनाया गया मवाली इंसान. 'बरेली की बर्फी' का निर्देशन अश्विन अय्यर तिवारी ने किया है. यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी.

Trending news