close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया सारा अली खान के साथ काम करने का OFFER, ये है वजह

सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ काफी 'क्‍लोज' हो रही हैं तो वहीं सुशांत भी इन दिनों गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ काफी नजर आ रहे हैं. लेकिन लगता है सुशांत ने अब अपनी 'एक्‍स-दोस्‍त' सारा के साथ काम न करने का पूरा मन बना ही लिया है. 

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया सारा अली खान के साथ काम करने का OFFER, ये है वजह
फाइल फोटो.

नई दिल्‍ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ की थी. लेकिन लगता है फिल्‍म 'केदारनाथ' (Kedarnath) में नजर आई सारा और सुशांत की यह जोड़ी अब फिर कभी पर्दे पर साथ नजर नहीं आएगी. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सुशांत ने ऐसा करने का मन बना लिया है. खबर है कि सुशांत ने अब सारा से कुछ ऐसी दूरी बनाई है कि अब वह उनके साथ कोई फिल्‍म क्‍या बल्कि एड-फिल्‍म भी नहीं करना चाहते. 

दरअसल एक न्‍यूज पोर्टल की खबर के अनुसार सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने एक इलेक्‍ट्रोनिक्‍स कंपनी के विज्ञापन को सिर्फ इसलिए मना कर दिया है क्‍योंकि इस विज्ञापन में उन्‍हें सारा के साथ काम करना था. याद दिला दें कि सारा, सुशांत की सिर्फ को-स्‍टार ही नहीं रही हैं, बल्कि वह उनकी लेडी लव भी रह चुकी हैं. दोनों के बीच फिल्‍म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आई थीं. लेकिन मम्‍मी अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी. 

Kedarnath

जहां सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ काफी 'क्‍लोज' हो रही हैं तो वहीं सुशांत भी इन दिनों गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ काफी नजर आ रहे हैं. लेकिन लगता है सुशांत ने अब अपनी 'एक्‍स-दोस्‍त' सारा के साथ काम न करने का पूरा मन बना ही लिया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत की फिल्‍म 'छिछोरे' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और इस फिल्‍म को दर्शकों से काफी अच्‍छी प्रतिक्रिया मिल रही है. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म 'छिछोरे' बॉक्‍स ऑॅफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें