सोशल मीडिया पर लौटे सुशांत, तस्वीर में दिखी नई गर्लफ्रेंड!
Advertisement

सोशल मीडिया पर लौटे सुशांत, तस्वीर में दिखी नई गर्लफ्रेंड!

अपनी लंबे समय की महिला मित्र अंकिता लोखंडे से ब्रेक-अप होने के बाद अभिनेता सुशांत सिह राजपूत ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन वह एक बार फिर वापस लौटे हैं। लोखंडे से ब्रेक-अप को लेकर मीडिया में कई तरह की अटकलें लगाई गईं। लेकिन सुशांत ने एक नई लड़की के साथ सोशल मीडिया पर वापसी की है। 

सोशल मीडिया पर लौटे सुशांत, तस्वीर में दिखी नई गर्लफ्रेंड!

नई दिल्ली : अपनी लंबे समय की महिला मित्र अंकिता लोखंडे से ब्रेक-अप होने के बाद अभिनेता सुशांत सिह राजपूत ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन वह एक बार फिर वापस लौटे हैं। लोखंडे से ब्रेक-अप को लेकर मीडिया में कई तरह की अटकलें लगाई गईं। लेकिन सुशांत ने एक नई लड़की के साथ सोशल मीडिया पर वापसी की है।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो सुशांत का नया प्यार है बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनन। 'हीरोपंती' और 'दिलवाले' जैसी फिल्म में काम कर चुकी कृति सनन के बारे कौन नहीं जानता। यह बॉलीवुड एक्ट्रेस अब सुशांत के साथ नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि सुशांत और कृति बहुत जल्द डायरेक्टर दिनेश विजान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राबता’ में नजर आने वाले हैं। फिलहाल दोनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। चर्चा है कि शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी नजदीक आ गए हैं। इनकी डेटिंग की खबरें भी मीडिया में आ रही हैं।

Trending news