'छिछोरे' की रिलीज डेट हुई फाइनल, श्रृद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के लुक्स होगें जबरदस्त

'दंगल' डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' में पहली बार नजर आएगी श्रद्धा सुशांत की जोड़ी

'छिछोरे' की रिलीज डेट हुई फाइनल, श्रृद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के लुक्स होगें जबरदस्त

नई दिल्ली: 'दंगल' से दुनियाभर में छा जाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी एक बार फिर जबरदस्त अंदाज में बॉक्स ऑफिस पर छाने की तैयारी कर चुके हैं. उनकी आगामी फिल्म 'छिछोरे' अब रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म 'छिछोरे' में पहली बार श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी नजर आएगी. जहां बीते साल फिल्म के एक पोस्टर ने ही लोगों के दिलों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बड़ा दी थी वहीं अब नितेश ने एक वीडियो के जरिए यह जानकारी शेयर की है. 

इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रह हैं. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाने की तैयारी है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट के जरिए दी है. वहीं नितेश ने भी एक दम डिफ्रेंट अंदाज में इस फिल्म के रिलीज की जानकारी दर्शकों से शेयर की है.

फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की रिलीज को लेकर उल्टी गिनती की जा रही है. इस वीडियो में फिल्म की लीड़ जोड़ी श्रद्धा और सुशांत के साथ अन्य कलाकार फिल्म के लिए एक साथ तैयारी करते देखे जा सकते हैं. इतना ही नहीं फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला और निर्देशक नितेश तिवारी भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. 

आमिर भी होंगे खास रोल में 
बता दें कि इस फिल्म के सभी किरदारों के नाम का खुलासा टीम ने बीते साल ही कर दिया था. लेकिन इसके साथ एक और जानकारी यह भी सामने आई थी कि फिल्म में आमिर खान भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में आमिर खान का कैमियो रखा गया है.


खबरों के मुताबिक, फिल्म की कहानी आज की पीढ़ी पर आधारित होगी. इस फिल्म की कहानी एक इंजीनियरिंग के स्टूडेंट पर केंद्रित है जो पढ़ाई में कम और लड़कियों में ज्यादा ध्यान देता है. इसी किरदार के हिसाब से फिल्म का नाम 'छिछोरे' रखा गया है. नितेश ने फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू किए जाने की तैयारी है. ये फिल्म एक इंजीनियरिंग कॉलेज में शूट की जाने वाली है. फिल्म में सुशांत, श्रद्धा और प्रतीक इन तीन स्टूडेंट्स के किरदार को निभाएंगे. जहां सुशांत लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं प्रतीक बब्बर उनके दोस्त के किरदार में होंगे. इनके अलावा फिल्म में नवीन शेट्‌टी, सहर्ष कुमार, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें