Sushant Singh Rajput की बहन ने खोला मोर्चा, Wikipedia के फाउंडर से की है ये मांग
Advertisement

Sushant Singh Rajput की बहन ने खोला मोर्चा, Wikipedia के फाउंडर से की है ये मांग

प्रियंका (Priyanka Singh) ने सोमवार को ट्वीट किया, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन हूं और एक विश्वसनीय और निष्पक्ष आवाज बनने के लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं.'

सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस दुनिया से यूं अचानक चले जाना उनके फैंस के लिए एक बड़ा धक्का था. सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फैंस ने जहां इसे हत्या करार दिया तो वहीं पुलिस और अन्य तमाम लोग इसे आत्महत्या बताते रहे. हालांकि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत की वास्तविक वजह क्या थी ये आज भी एक राज ही है.

  1. सुशांत की बहन ने किया ट्वीट
  2. विकीपीडिया के फाउंडर से की अपील
  3. सुशांत के फैंस भी करेंगे इस बात का सपोर्ट

सुशांत के लिए न्याय मांग रही बहन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पूरे परिवार ने एक्टर के लिए न्याय मांगने के लिए मोर्चा खोला लेकिन ज्यादातर मामलों में कुछ भी हाथ नहीं लगा. लेकिन सुशांत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े मामलों पर उनके परिवार के सदस्य अब भी कुछ न कुछ गतिविधि करते रहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने हाल ही में विकीपीडिया के फाउंडर से अपील की है कि वह पोर्टल पर एक्टर की मौत की वजह को बदलें.

प्रियंका ने ट्वीट कर कही ये बात
विकीपीडिया पर पब्लिश की गई इस रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत की वजह फांसी पर लटक कर सुसाइड करने के चलते हुई. प्रियंका (Priyanka Singh) ने सोमवार को ट्वीट किया, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन हूं और एक विश्वसनीय और निष्पक्ष आवाज बनने के लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं. आज की दुनिया में जब सूचना ही शक्ति है, हकीकत के साथ अड़े रहना सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सबसे बड़ी मदद हो सकती है.'

मौत की वजह बदलने की अपील
इसी तरह से प्रियंका (Priyanka Singh) ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और उनमें मांग की है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत की वजह को विकीपीडिया पर सुसाइड की बजाए अंडर इनवेस्टिगेशन दिखाया जाए. प्रियंका (Priyanka Singh) ने लिखा कि अभी भी CBI इस मामले की जांच कर रही है और जब तक जांच का नतीजा सामने नहीं आ जाता तब तक ये नहीं कहा जा सकता है कि मौत की वजह सुसाइड थी.

ये भी पढ़ें:Khatron Ke Khiladi 11: इस वजह से चढ़ा Rohit Shetty का पारा, शो से हुई पहले कंटेस्टेंट की छुट्टी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news