फिर छलका सुशांत की बहन का दर्द, सोशल मीडिया पर ऐसे किया भाई को याद
Advertisement

फिर छलका सुशांत की बहन का दर्द, सोशल मीडिया पर ऐसे किया भाई को याद

सुशांत की बहन ने उन्हें याद करते हुए कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ अपना दर्द बयां किया है.

फिर छलका सुशांत की बहन का दर्द, सोशल मीडिया पर ऐसे किया भाई को याद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत से उनके परिवार, दोस्त और फैंस को गहरा धक्का लगा था. सुशांत की डेथ के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस इसकी सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर कैसे इतना जिंदादिल इंसान खुद को खत्म कर सकता है. 

  1. 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित घर में की थी आत्महत्या
  2. परिवार,दोस्त और फैंस सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज शेयर करते करते हैं
  3. बहन ने याद करते हुए तस्वीरों के साथ लिखा इमोशनल पोस्ट

सुशांत की डेथ के बाद से ही उनका परिवार, दोस्त और फैंस सुशांत की याद में उनके बहुत से फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अपने भाई को मिस करते हुए अक्सर कई वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में श्वेता ने भाई सुशांत को याद करते हुए  उनकी कुछ तस्वीर के साथ अपनी और सुशांत की व्हाट्सएप चैट का स्क्रीशॉट शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्वेता ने सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर आंखें गीली हो सकती हैं. श्वेता ने सुशांत के बचपन की तस्वीर के साथ अपनी शादी की तस्वीर जिसमें सुशांत मौजूद हैं, भी शेयर की हैं, इन तस्वीरों के कैप्शन में सुशांत की बहन ने एक बहुत भावुक और प्यारे अंदाज में बचपन की कहानी लिखी है. श्वेता ने यह भी बताया कि यह लिखते हुए उन्हें कितनी तकलीफ हो रही है.  

श्वेता ने अपने पोस्ट में लिखा है कि,' मैं इस समय बहुत ही दर्द महसूस कर रही हूं. यादें इंसान को तोड़ देती हैं. एक ऐसी ही स्मृति आप सबके साथ शेयर कर रही हूं... क्योंकि कहा जाता है कि आप जितना अपना दुख किसी के साथ शेयर करते हो, वह दुख उतना ही कम दर्द देता है.' 

श्वेता का यह पोस्ट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि वह और उनका पूरा परिवार बहुत ही ज्यादा गहरे दुख में हैं. यह सच है कि उनके जीवन की यह अपूर्णनीय क्षति कभी पूरी नहीं हो सकती बस यही दुआ की जा सकती है कि सुशांत के परिवार को यह पीड़ा सहन करने की शक्ति ईश्वर प्रदान करे.

गौरतलब है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को रिलीज हुई है जिसे फैंस ने सिर आंखों पर बिठाया है, फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ सफलता प्राप्त की है. सुशांत की मौत से पहले यह आखिरी फिल्म थी इसमें संजना सांघी और सैफ अली खान भी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news