फिल्म इंडस्ट्री पर फूटा सुशांत की बहन का गुस्सा, दिया ऐसा बयान मच गया तहलका
Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री पर फूटा सुशांत की बहन का गुस्सा, दिया ऐसा बयान मच गया तहलका

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक उनकी बायोपिक नहीं बनेगी.

सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनका परिवार आज भी सदमे में हैं. सुशांत की बहनें और फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए काफी समय से सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं. इस बीच खबर आई थी कि सुशांत की बायोपिक बनने वाली हैं जिसमें उनकी जिंदगी को बयां किया जाएगा. लेकिन अब इन खबरों पर सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधा है.

  1. सुशांत की बहन का फिल्म इंडस्ट्री पर फूटा गुस्सा
  2. बयान देकर बॉलीवुड में मचा दी खलबली
  3. सुशांत की बायोपिक को लेकर कही ये बात

सुशांत की बायोपिक को लेकर कही ये बात

प्रियंका (Priyanka Singh) ने साफ मना कर दिया है कि जब तक सुशांत को न्याय मिल जाता उन पर कोई भी फिल्म नहीं बनेगी. उन्होंने ये बातें इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कही हैं. प्रियंका ने भाई सुशांत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे लगता है कि एसएसआर के ऊपर कोई भी फिल्म नहीं बननी चाहिए, जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता है. ये मेरा वादा है अपने भाई, कलाकार, जीनियस सुशांत सिंह राजपूत से.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Singh (@psthegoner)

फिल्म इंडस्ट्री पर साधा निशाना

वह आगे लिखती हैं, 'दूसरी बात, मैं सोचती हूं कि स्क्रीन पर एसएसआर की तरह सुंदर, मासूम और डायनैमिक व्यक्तित्व को दिखाने की प्रतिभा किस एक्टर में होगी. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साधते हुए लिखा, 'तीसरा, यह उम्मीद करना भी भ्रम है कि इस असुरक्षित फिल्म इंडस्ट्री में किसी के पास भी इतना साहस है जो एसएसआर की बेहद अनोखी कहानी को सच्चाई के साथ बयां कर पाएगा जिसने उन्होंने हमेशा अपने दिल की सुनी; सबसे प्रभावशाली और वंशवादी प्रोडक्शन हाउस को तक को छोड़ दिया.'

अपनी बायोपिक खुद करना चाहते थे सुशांत 

पोस्ट के आखिर में प्रियंका ने लिखा कि, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था. अगर कभी बनती तो, और AI टेक्नोलॉजी की मदद से सुशांत को ही उनका किरदार निभाने दिया जाएगा. ऐसी तकनीकों की सहायता से ऐसा करना भी संभव है. गौरतलब है कि साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री हिल गई थी.

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने सिर्फ एक पतले कपड़े को लपेटकर दिए पोज, PHOTOS ने मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news