NCB ने तेज की जांच प्रक्रिया, Sushant Singh Rajput के खास दोस्त Siddharth Pithani को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
Advertisement

NCB ने तेज की जांच प्रक्रिया, Sushant Singh Rajput के खास दोस्त Siddharth Pithani को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सुशांत की मौत के एक साल होने से पहले ही NCB की जांच प्रक्रिया में भी तेजी आ गई है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में ले लिया गया है. सुशांत की पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput first Death Anniversary) 14 जून को है और इससे पहले ही NCB की जांच प्रक्रिया में भी तेजी आ गई है.  

सिद्धार्थ को हिरासत में लिया गया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी से पहले  एनसीबी (NCB) ने सुशांत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच तेज कर दी है. अब खबर आई है कि सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

26 मई को किया था गिरफ्तार

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को 26 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद उन्हें मुंबई में सीएमएम अदालत में पेश किया गया. वहां की अदालत ने उनका ट्रांजिट वारंट मंजूर कर लिया. इससे पहले भी सीबीआई कई बार सिद्धार्थ से पूछताछ कर चुकी है. बता दें कि सिद्धार्थ ने ही आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था. उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी.

मार्च में दायर की थी चार्जशीट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ड्रग मामले में एनसीबी ने मार्च में 2000 पेज की चार्जशीट दायर की थी. चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स सहित 33 लोगों को आरोपी बनाया गया था. 

यह भी पढ़ें- क्या मीका के डर से KRK ने बेच दिया अपना घर? बोले- 'मैं तुझे मारुंगा नहीं, वापस आ जा'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news